VIDEO: लड़के के चक्कर में आपस में भिड़े दो लड़कियों के गुट, बीच सड़क पर चले खूब लात घूंसे

Somya Sri, Last updated: Wed, 17th Nov 2021, 11:47 AM IST
  • कहते हैं कि प्यार में इंसान अंधा होता है. वो क्या करता है क्या नहीं उसे कुछ समझ नहीं आता. शायद ये बातें छत्तीसगढ़ के इस मामले पर फिट बैठता है. जहां एक ही लड़के के प्यार में दो लड़कियों के गुट बीच सड़क पर भीड़ गए. दोनों गुटों के बीच जमकर लात घूंसे चले, गाली गलौज हुआ. लड़कियों ने एक दूसरे को चेन लेकर भी दौड़ाया. प्यार में अंधी हो गयी लड़कियों को आसपास मौजूद लोगों का भी होश नहीं रहा. वे एक दूसरे को पिटती रहीं. 
लड़के के चक्कर में आपस में भिड़े दो लड़कियों के गुट, बीच सड़क पर चले खूब लात घूंसे (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

रायपुर: एक लड़की के प्यार में पागल दो लड़कों के बीच लड़ाई तो आपने जरूर देखी होगी. लेकिन छत्तीसगढ़ से लव ट्रायंगल से जुड़ा एक अनोखा मामला सामने आ रहा है जहां एक लड़के के प्यार में दो लड़कियों के गुट आपस में भिड़ गए. छत्तीसगढ़ के अम्बिकापुर में एक लड़के के प्यार में दो लड़कियों के गुट बिना किसी परवाह के बीच सड़क पर लड़ने लगे. इस दौरान लड़कियों ने एक दूसरे को चेन लेकर दौड़ाया. लड़ाई में लड़कियों के बीच खूब लात घूंसे चले और गाली गलौज हुआ. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

सड़क पर जमा हो गयी भीड़

मिली जानकारी के मुताबिक अंबिकापुर के बरम सड़क पर दो नाबालिग लड़कियों के गुटों के बीच जमकर मारपीट शुरू हो गई. जिसके बाद सड़क पर आसपास मौजूद लोगों की भीड़ जमा हो गयी. पहले तो लोगों को कुछ समझ नहीं आया कि हो क्या रहा है. कुछ देर तक तो लोग दूर खड़े होकर आराम से लड़ाई देखते रहें. इस दौरान कुछ लोगों ने लड़ाई शूट कर वीडियो भी सोशल मीडिया पर डाल दिया. जो अब खूब वायरल हो रहा है. लोग वीडियो पर खूब प्रतिक्रिया दे रहें हैं. हालांकि इस दौरान जब मामला काफी देर तक शांत नहीं हुआ और लड़कियां आपस में लड़ती रही तो कुछ लोगों ने आगे बढ़कर मारपीट को खत्म करने की कोशिश की.

पत्नी, बेटी और प्रेमिका की हत्या कर पाप धोने गंगा स्नान और तीर्थ के लिए निकला पति, MP में अरेस्ट

बता दें कि आसपास मौजूद लोगों के समझाने के बाद भी लड़कियां मानने को तैयार नहीं थी. एक ही लड़के के प्यार में पागल दो लड़कियों के गुट आपस में खूब एक दूसरे को लात घुसे मारे. जब लोगों ने उन्हें शांत कराने की कोशिश की कि तो लड़कियां एक दूसरे के पीछे चेन लेकर दौड़ी. इससे आसपास में अफरा तफरी का माहौल हो गया.

लोगों ने कहा लव ट्रायंगल का है मामला

स्थानीय लोगों ने बताया कि लड़कियों के दोनों गुटों के बीच मारपीट किसी एक लड़के के लिए हो रहा था. ये मामला लव ट्राइएंगल से जुड़ा है. जहां दो लड़कियां एक ही लड़के के प्यार के चक्कर में हैं. लोगों ने बताया कि लड़कियों के पास लोहे की चीन भी थी. कई लड़कियों ने एक दूसरे को चेन लेकर दौड़ाया भी है. बता दें कि इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. हालांकि छत्तीसगढ़ पुलिस की ओर से अबतक इस मामले और वीडियो पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

अन्य खबरें