हनीमून मनाकर लौटी नई दुल्हन सहेलियों से फोन पर बोली- गे है मेरा पति, फिर...

Nawab Ali, Last updated: Wed, 6th Oct 2021, 10:20 AM IST
  • छत्तीगढ़ के बिलासपुर में नया शादीशुदा जोड़ा चर्चा का विषय बना हुआ है. पत्नी ने राजस्थान के जयपुर से वापस लौटने के बाद पति के ऑफिस में सहकर्मियों से फोन पर कहा है कि मेरा पति गे है. पत्नी के आरोपों के खिलाफ पति ने कोर्ट मानहानि का केस दायर किया है. पति ने आरोप लगाया पत्नी के अवैध संबंध हैं, बोर्नविटा नाम से सेव नंबर सेव कर रखा है.
प्रतीकात्मक फोटो

रायपुर. छत्तीगढ़ के बिलासपुर में नया शादीशुदा जोड़ा चर्चा का विषय बना हुआ है. पत्नी ने राजस्थान के जयपुर से वापस लौटने के बाद पति के ऑफिस में सहकर्मियों से फोन पर कहा है कि मेरा पति गे है. पत्नी ने पति के ऊपर शादी से अभी तक एक बार भी शारीरिक संबंध ना बनाने का आरोप लगाया है. पत्नी के आरोपों के खिलाफ पति ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. पति ने डॉक्टर पत्नी के खिलाफ मानहानि का केस दायर है. पति ने कहा है कि पत्नी के आरोप से उसकी खूब बदनामी हो रही है और लोग हीन भावना से देखने लगे हैं. वहीं पत्नी पर आरोप है कि उसके किसी अन्य से अवैध संबंध हैं.

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर की रहने वाली डॉ आकांक्षा शुक्ल की अभिनव शर्मा से साल 2018 में शादी हुई थी जिसके बाद दोनों राजस्थान के जयपुर में हनीमून मानाने गए थे. हनीमून से लौटने के बाद पति-पत्नी में जमकर विवाद होने लगा. डॉ पत्नी ने अपने दोस्तों और पति के ऑफिस में काम करने वाले सहकर्मियों से फोन कर कहा है कि मेरा पति गे है. पत्नी के इन आरोपों से आहत होकर पति ने कोर्ट का रुख करते हुए मानहानि का केस दायर किया है. पति ने पत्नी के परिवार और रिश्तेदारों पर बदनाम करने के आरोप लगाये हैं. मंगलवार को न्यायिक मजिस्ट्रेट रायपुर की कोर्ट ने सुनवाई करते हुए पत्नी व उसके रिश्तेदारों को समन जारी किया है.

कांग्रेस नेता बोले- BJP कर रही लोगों को भ्रमित, गरीब कल्याण योजना में घोटाले का आरोप झूठा

पति ने कहा है कि पत्नी के आरोपों के कारण उसकी बदनामी हो रही है. आरोपों के बाद से ही लोग उसे हीन भावना से देख रहे हैं. साथ ही पति के वकील ने पत्नी के खिलाफ कोर्ट में कहा है कि अभिनव शुक्ल मुंबई में जॉब करते हैं और उनकी पत्नी किसी अन्य से बात करती है. पत्नी के फोन में एक नंबर बोर्नविटा के नाम से सेव है जिससे वह पूरे दिन फोन पर बात करती है. पति ने इसी के साथ आरोप लगाया है कि उसकी डॉक्टर पत्नी के सहयोगी डॉक्टर विवेक उपाध्यया के साथ अवैध संबंध हैं. जिसके कारण से वह पत्नी दबाव बनाकर बिलासपुर में रहना चाहती है. 

पति का कहना है कि वह कनाडा जाना चाहते हैं. आरोपों से परेशान पति ने अपना शारीरिक मेडिकल करवाकर कोर्ट में रिपोर्ट पेश की है. जिसमें डॉक्टरों ने पति को महिलाओं से शारीरिक संबंध बनाने के लिए योग्य बताया.

अन्य खबरें