छत्तीसगढ़ बीजेपी ने ट्वीट कर बताई कैप्टन अमरिंदर सिंह की सीएम पद से इस्तीफा देने की वजह

Shubham Bajpai, Last updated: Sun, 19th Sep 2021, 7:22 AM IST
  • पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के सीएम पद छोड़ने के साथ पूरे देश में इसको लेकर सियासत शुरू हो गई है. अब छत्तीसगढ़ बीजेपी ने ट्वीट कर इस पर सवाल उठाते हुए कहा कि क्या अमरिंदर सिंह को जलियांवाला बाग के रिनोवेशन मामले में राहुल गांधी के उलट मोदी जी का समर्थन करने की सजा दी गई है?
कैप्टन अमरिंदर सिंह की सीएम पद से इस्तीफा देने की वजह (ANI Photo)

रायपुर. पंजाब के पर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने शनिवार को अपने पद से इस्तीफा देकर पंजाब समेत देश की राजनीति में हलचल मचा दी. जिसके बाद लगातार कई कयास लगाए ज रहे हैं. जिनमें एक कयास यह भी है कि कैप्टन भाजपा में शामिल हो सकते हैं. वहीं, भाजपा छत्तीसगढ़ ने अपने ट्विटर अकाउंट के समर्थन में ट्वीट करते हुए कांग्रेस पर हमला किया. भाजपा ने अपने ट्वीट में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और कांग्रेस के पेज को भी टैग किया. हालांकि कैप्टन खेमे से अभी भाजपा में शामिल होने या न होने को लेकर किसी भी तरह का कोई बयान नहीं आया है.

मोदी का समर्थन करने की दी गई सजा

भाजपा छत्तीसगढ़ ने अमरिंदर के इस्तीफे को ट्वीट किया कि क्या अमरिंदर सिंह को जलियांवाला बाग के रिनोवेशन मामले में राहुल गांधी के उलट मोदी जी का समर्थन करने की सजा दी गई है? इस ट्वीट में भाजपा छत्तीसगढ़ ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष व सांसद राहुल गांधी व कांग्रेस के नेशनल पेज को भी टैग किया है.

लड़की से छेड़छाड़ करने वाले मनचलों का वीडियो वायरल, दोनों आरोपी गिरफ्तार

कैप्टन भाजपा में शामिल हों और संभालें पंजाब की कमान

पंजाब में कांग्रेस में चल रही कलह और अब कैप्टन अमरिंदर सिंह का सीएम पद से इस्तीफा देने के बाद भाजपा के नेता मास्टर मोहन लाल ने कैप्टन को भाजपा में आने की पेशकश की है. मास्टर मोहन लाल ने कहा कि कैप्टन भाजपा में शामिल हों और पंजाब की कमान संभालें. हालांकि अभी कैप्टन के करीबी लोग कांग्रेस छोड़ने की संभावना से इंकार कर रहे हैं.

रायपुर : मदद की आस लिए कीचड़ में फंसे ट्रक चालक को तीन बदमाशों ने बेरहमी से पीटा

जलियांवाला बांग में राहुल गांधी के उलट सुंदरीकरण को दी थी क्लीनचिट

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 28 अगस्त को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जलियांवाला बाग के नए स्वरूप का उद्धाटन किया था. जिसको लेकर राहुल गांधी ने ट्वीट कर इसको शहीद का अपमान बताया था. उन्होंने कहा कि वो शहीद के बेटे हैं और शहीदों का अपमान नहीं सह सकते हैं. वहीं, अमरिंदर सिंह ने सभी दावों को खारिज करते हुए जलियांवाला बाग के नवीनीकरण को यह कहते हुए क्लीनचिट दी थी कि मेरे हिसाब से जलियांवाला बाग रेनोवेशन बहुत बढ़िया हुआ है. मुझे नहीं पता कि क्या हटा दिया गया है लेकिन मुझे यह बहुत अच्छा लग रहा है.

अन्य खबरें