CM बघेल का PM मोदी पर हमला, बोले- राजनीतिक लाभ के लिए इस तरह से बयान दिया

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Thu, 6th Jan 2022, 4:19 PM IST
  • मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पंजाब रैली दौरा रद्द होने होने के बाद दिए बयान पर पलटवार किया है. सीएम बघेल ने कहा कि प्रधानमंत्री जी को इतना नीचे नहीं गिरना चाहिए था, इतना नीचे आकर बयान नहीं देना चाहिए था कि जान बच गई. राजनीतिक लाभ के लिए इस तरह से बयान दिया, ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है.
CM बघेल का PM मोदी पर हमला, बोले- राजनीतिक लाभ के लिए इस तरह से बयान दिया

रायपुर. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पंजाब दौरा रद्द होने पर दिए गए बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. सीएम बघेल ने कहा कि बंठिडा वापस आकर PM बयान देते हैं कि मैं सुरक्षित लौट आया इसलिए धन्यवाद. क्या आपकी गाड़ी पर पथराव हुआ, क्या आपको काले झंडे दिखाए गए? ऐसी क्या घटना घट गई कि आपको ये बयान देने की जरूरत पड़ी, इसका मतलब है कि आप विशुद्ध रूप से राजनीति कर रहे हैं.

इसके साथ ही सीएम भूपेश बघेल ने आगे कहा कि पंजाब की कांग्रेस सरकार को बदनाम करने के लिए ये षड्यंत्र रचा गया. साथ ही उन्होंने आगे कहा कि चुनी हुई सरकार को बदनाम करके कैसे अपदस्थ किया जा सके इसके लिए सारी योजनाएं बनाई गईं. वहीं सीएम भूपेश ने पीएम मोदी की रैली को लेकर कहा कि कुर्सियां खाली थीं तो वहां जा क्यों रहे थे.

CMIE ने जारी की सबसे कम बेरोजगारी वाले राज्यों की लिस्ट, चौथे स्थान पर छत्तीसगढ़

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री जी को इतना नीचे नहीं गिरना चाहिए था, इतना नीचे आकर बयान नहीं देना चाहिए था कि जान बच गई. साथ ही उन्होंने पीएम मोदी के बयान को राजनितिक लाभ बताते हुए कहा कि राजनीतिक लाभ के लिए इस तरह से बयान दिया, ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है.

अन्य खबरें