गरबा में दो DSP पर सत्ता की गर्मी उतारने वाला छत्तीसगढ़ कांग्रेस सचिव का बेटा गिरफ्तार

Ankul Kaushik, Last updated: Mon, 18th Oct 2021, 7:30 PM IST
  • छत्तीसगढ़ के कोंडागांव में गरबा उत्सव के दौरान डीएसपी रैंक के अधिकारी व एसडीओपी पर सत्ता की गर्मी उतारने वाले छत्तीसगढ़ कांग्रेस सचिव मनीष श्रीवास्तव के बेटे सिद्धार्थ श्रीवास्तव को गिरफ्तार कर लिया है. कांग्रेस महासचिव के बेटे पर नशे में धुत होकर हंगामा करते हुए एसडीओपी के साथ मारपीट करने का आरोप है.
कांग्रेस महासचिव का बेटा सिद्धार्थ श्रीवास्तव गिरफ्तार

रायपुर. छत्तीसगढ़ कांग्रेस सचिव मनीष श्रीवास्त बेटे सिद्धार्थ श्रीवास्तव को पुलिस ने कोंडागांव जिले में गरबा के दौरान डीएसपी और एसडीओपी के साथ मारपीट करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इस गिरफ्तारी को लेकर कहा कि 13 अक्टूबर को सिद्धार्थ ने कोंडागांव में गरबा में एसडीओपी और डीएसपी रैंक के अधिकारी के साथ नशे में धुत होकर मारपीट की थी और इस मामले में सिद्धार्थ के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए दस आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इस हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसे लेकर भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश इकाई ने आरोप लगाया कि सचिव को कांग्रेस पार्टी से हटा देना चाहिए.

इसके साथ ही पूरे मामले को लेकर कोंडागांव पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी ने कहा कि यहा मामला 13 अक्टूबर का है. इस घटना को लेकर हमने आरोपी के खिलाफ धारा 307, 147, 186 , 294 और संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. इसके साथ ही एसपी ने कहा कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. पुलिस ने बताया इससे पहले भी सिद्धार्थ के खिलाफ कोंडागांव पुलिस ने चार बार मामला दर्ज किया है और उसका क्राइम रिकॉर्ड है.

छत्तीसगढ़ में तेंदुए का आतंक, घर मे बंधी 2 गाय को बनाया शिकार, ग्रामीणों में दहशत का माहौल

पुलिस को 13 अक्टूबर को शहर में एक गरबा कार्यक्रम में विवाद की सूचना मिली थी, इस सूचना को लेकर एसडीओपी निमितेश सिंह पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे थे. जब एसडीओपी ने सिद्धार्थ और उसके दोस्तों से हंगामा करने को लेकर मना किया तो इन लोगों ने पुलिस अधिकारी के साथ मारपीट की. इसके बाद डीएसपी रैंक के अधिकारी सतीश भार्या मौके पर पहुंचे, जिनके साथ भी मारपीट की गई. इसके साथ ही सिद्धार्थ ने अपने दोस्त के साथ एक कार में सवार होकर पुलिसकर्मियों और मौके पर मौजूद लोगों को कुचलने की कोशिश की.

अन्य खबरें