Viral Video: दिलजले आशिक ने लगाई बाइक में आग, कहा- सर्दी लग रही थी, हाथ सेक रहा हूं

Indrajeet kumar, Last updated: Mon, 27th Dec 2021, 8:12 PM IST
  • छत्तीसगढ़ में एक सिरफिरे युवक ने दिल टूटने की बात कहकर अपनी बाइक में आग लगा दी. वायरल वीडियो में युवक कहता दिख रहा है कि दिल टूटा है, ठंड लग रहा है इसलिए आग ताप रहा हूं. युवक बाद में कहता दिख रहा है कि मैं कैलाश पर्वत से आया हूं.
प्यार में पागल लड़के ने ब्रेकअप के बाद बाइक में आग

रायपुर. छत्तीसगढ़ के सरगुजा में एक सिरफिरे युवक ने सड़क पर अपनी ही बाइक में आग लगा दी. आग लगाने के बाद युवक जलती हुई बाइक के नजदीक जाने लगा जिसके बाद पास में मौजूद लोगों ने युवक को दूर करने के लिए कहा फिर भी युवक ना मानते हुए भाई के पास खड़ा रहा. इस पूरी घटना की वीडियो एक राहगीर ने बना ली. वीडियो बनाते हुए युवक कह रहा है कि भाई यह कौन है जो इतना हीरो बन रहा है. इसके बाद दोनों युवक जलती बाइक से आगे निकलकर सिरफिरे युवक को बुलाते हैं. और उससे बात करते हैं पूछने पर सिरफिरे लड़के ने कहा कि ठंड है, आग ताप रहा हूं. मैंने खुद ही बाइक में आग लगाई है. फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. हालांकि अब तक पुलिस में से कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई गई है.

यह घटना अंबिकापुर जिले के गांधी नगर थाना क्षेत्र केसर गांव के मछली पारा इलाके की है. सड़क पर गुजर रहे लोगों ने जब उससे पूछा कि बाइक में आग क्यों लगा दी तो वह बताने लगा कि उसे ठंड लग रही है. सिरफिरे युवक ने बताया कि वह कैलाश पर्वत से आया है और वह भोले शंकर है. उसने कहा कि आज मेरा जन्मदिन है फिर कहने लगा कि ठंड महसूस हो रही है इसलिए आग ताप रहा है. युवक का नाम पूछने पर बताया कि उसका नाम दिनेश विश्वकर्मा है. युवक बाद में कहने लगा कि सौ सुनार की एक लोहार की. दिनेश ने बताया कि वह परसा का रहने वाला है. वायरल वीडियो में युवक अपने जन्मदिन होने और दूसरे युवक क्रिसमस मनाने की बात कर रहे हैं. इस लिहाज से यह वीडियो 25 दिसंबर की हो सकती है.

स्कूल ID दिखाकर बच्चों को लगेगी कोरोना वैक्सीन, बुजुर्गों को बूस्टर डोज, ऐसे करें अप्लाई

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि सड़क पर गुजरने वाले राहगीर युवक से बाइक जलाने के बारे में पूछते हैं कि भाई सच बताना क्यों आग लगाई कोई दिक्कत होगी तो हम मदद करेंगे. तब सिरफिरा युवक अपनी जेब से दिल के आकार की एक डिब्बी निकालता है, उसके बाद वह दिल टूटने की बात कहने लगता है. जैकेट से दिल आकार की डिब्बी निकालने के बाद युवक उसमें से बाम निकालकर अपने होठों पर लगाता है. इस दौरान पास खड़े युवक बोलते हैं कि इसे पूरे शरीर पर लगा लो, इसके बाद सिर पर आए युवक जलती बाइक के पास चला जाता है. इसके बाद पास खड़े लोग कहते हैं, ए हीरो आपके पास मत जा फिर भी सिर्फ सिरफिरा युवक जलती भाई के पास जाकर खड़ा हो जाता है.

अन्य खबरें