रायपुर स्टेशन ब्लास्ट: फूड स्टाल कर्मचारी चश्मदीद बोला- धमाके के बाद मच गई आफरा-तफरी

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Sat, 16th Oct 2021, 8:46 PM IST
  • रायपुर रेलवे स्टेशन पर CRPF के सामान में रखा हुआ विस्फोटक ब्लास्ट हो गया. जिसमें चार जवान घायल हो गए. वहीं इस धमाके को देखने वाले फूड स्टाल कर्मचारी ने ब्लास्ट के बाद की आपबीती बताते हुए कहा कि धमाके बाद स्टेशन पर अफरातफरी मच गई. CRPF के जवान ब्लस्ट वाले बोगी में गए और घायल जवान को ठेले पर लेकर स्टेशन के बाहर भागे.
फूड स्टाल कर्मचारी चश्मदीद बोला- धमाके के बाद पर मच गई आफरा-तफरी

रायपुर. रायपुर रेलवे स्टेशन पर शनिवार सुबह को CRPF के समान में रखा हुआ विस्फोटक में धमाका हो गया. इस धमाके में सीआरपीएफ के 4 जवान घायल हो गए. जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है. इस धमाके को देखने वाले चश्मदीद फूड स्टाल कर्मचारी ने विश्राम सिंह मौके पर मौजूद थे. उन्होंने घटना से जुड़े दृश्यों को सुना और देंखा. जिसे उन्होंने एक मीडिया संस्था से बात करते हुए साझा किया. उन्होंने बताया कि जब धमाका के बाद जवान ट्रेन में घुसे और एक घायल को लेकर निकले. जिसे वह ठेले पर लेकर स्टेशन के बाहर भागे. 

विश्राम सिंह ने घटना के बारे में बताते हुए कहा कि प्लेटफॉर्म पर सुबह 6 बजे से ही चहल पहल बढ़ गई थी. सभही जवान अपने सामान को ट्रेन के बोगी में चढ़ा रहे थे. सभी सामान मेरे चाय की दुकान से करीब 30 फीट की दूरी पर रख हुआ था. लोग मेरे स्टाल पर चाय पीने आ रहे थे. उसी दौरान एक तेज धमाका हुआ. जो समझ मे नहीं आया. धमाके के बाद कुछ जवान बोगी की तरफ भागे. जवानों ने लोगों को पीछे हटने के लिए कहा. 

छत्तीसगढ़ के रायपुर स्टेशन पर ट्रेन में ब्लास्ट, CRPF के 6 जवान घायल

विश्राम सिंह ने आगे बताया कि कुछ जवान धमाके के बाद ट्रेन के अंदर गए और अपने एक घायल साथी को लेकर बाहर निकाला. उसके बाद घायल जवान को स्टेशन पर सामान ले जाने वाले ठेले पर रखा और उसे बाहर की तरफ लेकर भागे. मैंने देखा कि उस जवान का चेहरा झुलस गया था. सिर और चेहरे के दाएं हिस्से में जख्म थे. उसके बाद दूसरे घायल जवान का प्लेटफार्म पर ही प्राथमिक इलाज किया गया. इस हादसे के बाद जवानों की ट्रेन एक घंटे के बाद रवाना हो गई. वहीं कुछ अफसर आए हादसे का जायजा लेने जो बाद में चले गए.

अन्य खबरें