छत्तीसगढ़ के रायपुर स्टेशन पर ट्रेन में ब्लास्ट, CRPF के 6 जवान घायल

Nawab Ali, Last updated: Sat, 16th Oct 2021, 10:34 AM IST
  • छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में रेलवे स्टेशन पर खड़ी तरीन में अचानक धमाका होने के कारण सीआरपीएफ के 6 जवान घायल हो गए हैं जिनमें से एक जवान गंभीर रूप से घायल है. बताया जा रहा है कि डेटोनेटर फटने के कारण ब्लास्ट हुआ है. सुरक्षा की दृष्टि से रायपुर स्टेशन पर भारी पुलिसबल तैनात किया गया है.
रायपुर में  ट्रेन में ब्लास्ट से सीआरपीएफ के 6 जवान घायल हो गये हैं. फाइल फोटो

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर रेलवे स्टेशन पर खड़ी एक ट्रेन में जबरदस्त धमाका हो गया है. धमाके में सीआरपीएफ जे 6 जवान घायल हो गए हैं जिनमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है. सभी घायलों को श्री नारायणा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. रायपुर स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर-2 पर खड़ी एक ट्रेन में सुबह साढ़े छह बजे तेज धमाका हुआ. धमाके की सूचना मिलते ही रेलवे प्रशासन और पुलिस में हडकंप मच गया. पुलिस बल ने मौके पर पहुंच कर जवानों का रेस्क्यू किया. 

छत्तीसगढ़ के रायपुर स्टेशन पर सुबह साढ़े छह बजे एक तरीन में जबरदस्त धमाका हुआ है जिसमें सीआरपीएफ के 6 जवान घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि डेटोनेटर फटने के कारण ब्लास्ट हुआ है लेकिन इसमें किसी भी आम नागरिक को कोई नुक्सान नहीं हुआ है. सुरक्षा की दृष्टि से भारी पुलिसबल स्टेशन पर तैनात कर दिया गया. झारसुगडा से तरीन जम्मू तवी जा रही थी. रायपुर रेलवे स्टेशन के पीआरओ ने धमाके की पुष्टि की है. धमाके के बाद स्टेशन पर हडकंप मच गया जिसके बाद पुलिस बल मौके पर पहुंचा. सीआरपीएफ के डीआईजी भी रेलवे स्टेशन पहुंच गए थे.

रायपुर में प्रशासन ड्रोन कैमरों से करेगा दशहरा और दुर्गा पूजा की निगरानी

अन्य खबरें