CM बघेल ने बेटे चैतन्य की शादी में समधी संग लगाए जमकर ठुमके, देखें फोटो

Swati Gautam, Last updated: Mon, 7th Feb 2022, 10:09 PM IST
  • छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के इकलौते बेटे चैतन्य की शादी रविवार को धूमधाम से की गई. सीएम बघेल ने बारात में समधी संग मिलकर जमकर डांस किया. जिसकी फोटो उन्होंने ट्विटर पर शेयर की हैं.
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

रायपुर. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के इकलौते बेटे चैतन्य की शादी ख्याति वर्मा के साथ रविवार को नवा रायपुर के एक रिसोर्ट में धूमधाम से संपन्न हुई. इस समारोह में कई राज्यों के तमाम बड़े नेता शामिल हुए. सीएम बघेल ने अपने इकलौते बेटे की शादी में जमकर डांस किया. जिसकी फोटो उन्होंने लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों तक पहुंचाई. उनकी ताजा फोटो जमकर वायरल हो रही है जिसमें सीएम बघेल बारातियों संग जमकर ठुमके लगाते दिख रहे हैं. कहा जा रहा है कि बारात में सीएम बघेल ने पहले अपने समधियों के साथ ठुमके लगाए फिर वे स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव के साथ हाथ में हाथ डाले पगड़ी पहनकर डांस करते नजर आए.

सीएम भूपेश बघेल के बेटे चैतन्य वैवाहिक समारोह में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, वरिष्ठ नेता पी एल पुनिया, राजीव शुक्ल, उद्योगपति नवीन जिंदल भी शामिल रहे. कहा जा रहा है कि सीएम बघेल ने न केवल अपने रिश्तेदारों बल्कि कई बड़े नेताओं के साथ भी जमकर नाचे. इसके साथ ही पूजा से लेकर समधी मिलन, सात फेरे की तस्वीर मुख्यमंत्री ने ट्विटर पर शेयर की. जिन्हें दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं.

CM भूपेश के बेटे की शादी में शामिल होने के लिए पूर्व CM कमलनाथ रायपुर पहुंचे

सीएम अपने बेटे की शादी को लेकर काफी उत्साहित नजर आए हैं. भूपेश बघेल पूरी तरह से पारंपरिक वेश भूषा में नजर आए. सीएम बघेल सफेद रंग की शेरवानी और रंगीन साफा पहने थे. वहीं दूल्हा बने चैतन्य दूधिया रंग की शेरवानी और कलंगीदार साफे में घोड़े पर सवार हुए. इसके बाद सीएम बघेल व उनके मंत्रिमंडल के तमाम सदस्य बाराती के रूप में नाचते-गाते रिसॉर्ट के दूसरे हिस्से में दुल्हन पक्ष के पांडाल में बारात लेकर पहुंचे. रविवार को तय मुहूर्त के अनुसार पूजा-अर्चना के बाद बारात निकाली गई.

अन्य खबरें