आंदोलन के बीच छत्तीसगढ़ में CM बघेल ने दिया किसानों को न्योता, राहुल और प्रियंका की तारीफ

Nawab Ali, Last updated: Wed, 15th Sep 2021, 4:06 PM IST
  • छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किसान आन्दोलन को लेकर बड़ा बयान दिया है. सीएम भूपेश बघेल ने किसान आंदोलन का श्रेय राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को दिया है. साथ ही कहा है कि अगर किसान छत्तीसगढ़ में आते हैं तो सरकार उनका स्वागत करेगी और हर तरह से मदद की जाएगी.
आंदोलन के बीच छत्तीसगढ़ में CM बघेल ने दिया किसानों को न्योता

रायपुर. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किसान आंदोलन को लेकर बड़ा बयान दिया है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किसान आंदोलन का श्रेय राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा को दिया है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि दिल्ली में किसान आंदोलन की शुरुआत राहुल गांधी ने की है. और यूपी राजस्थान में किसान महापंचायत का आयोजन प्रियंका गांधी वाड्रा ने किया है. देशभर में किसान कृषि कानून के विरोध में आंदोलन कर रहे हैं. अगर किसान छत्तीसगढ़ में आते हैं तो सरकार उनका स्वागत करेगी और उन्हें हर तरह से मदद करेगी.

तीन कृषि कानून को लेकर देशभर में किसान आंदोलन कर रहे हैं. हाल ही में किसानों ने यूपी के मुजफ्फरनगर में किसान महापंचायत का आयोजन किया था. किसान आन्दोलन को लेकर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बयान जमकर वायरल हो रहा है. भूपेश बघेल ने किसान आंदोलन का श्रेय राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा को देते हुए कहा है कि दिल्ली में किसान आंदोलन की शुरुआत राहुल गांधी ने की है और राजस्थान और यूपी में प्रियंका गांधी ने किसान महापंचायत का आयोजान किया है. अगर किसान कृषि कानून के खिलाफ छत्तीसगढ़ सरकार से समर्थन मांगेंगे तो उन्हें पूरा समर्थन किया जाएगा.

वन डिस्टिक, वन प्रोडक्ट कैंपेन के तहत 3 लाख लगाकर करें 30 लाख का व्यापार, जानिए कैसे?

सीएम भूपेश बघेल के इस बयान से पहले पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी बड़ा बयान दिया है उन्होंने कहा था कि पंजाब में 113 जगहों पर किसान आंदोलन कर रहे हैं जो कि प्रदेश के हित में नहीं है. किसानों को प्रदेश के बाहर दिल्ली या हरयाणा में आंदोलन करना चाहिए. उनके इस बयान की भाजपा ने कड़ी आलोचना की है.

 

 

 

 

 

 

 

अन्य खबरें