प्रियंका से CM रमन का सवाल- UP में फ्री स्मार्टफोन का वादा, छत्तीसगढ़ की बेटियों से क्यों छल

Nawab Ali, Last updated: Fri, 22nd Oct 2021, 3:25 PM IST
  • उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के फ्री स्मार्टफोन चुनावी वादे पर छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने निशाना साधते हुए कहा है कि प्रियंका गांधी जी उत्तर प्रदेश में बेटियों को स्मार्ट फोन देने का वादा कर रही है. फिर छत्तीसगढ़ की बेटियों से छल क्यों? 
छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह कांग्रेस पर निशाना साधा. फाइल फोटो 

रायपुर. उत्तर प्रदेश में कांग्रेस ने छात्राओं को सरकार बनने पर फ्री स्मार्टफोन और स्कूटी देने का वादा किया है. कांग्रेस के इस वादे पर छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा है कि छत्तीसगढ़ में महिलाओं और बेटियों को स्मार्ट फोन देने भाजपा ने स्काई योजना बनाई थी, जिसे कांग्रेस ने दुर्भावनावश बंद कर लाखों स्मार्टफोन कबाड़ में फेंक दिये. प्रियंका गांधी जी उत्तर प्रदेश में बेटियों को स्मार्ट फोन देने का वादा कर रही है. फिर छत्तीसगढ़ की बेटियों से छल क्यों?

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कांग्रेस की यूपी में सरकार बनने पर फ्री स्मार्टफोन योजना पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि हमारी सरकार के समय राज्य में दो लाख स्मार्टफोन फ्री दिए गए हैं लेकिन कांग्रेस की सरकार आने पर स्काई योजना को बंद कर दिया गया. उन्होंने कहा है यूपी में स्मार्टफोन का वादा और छत्तीसगढ़ में बेटियों से छल क्यों. उन्होंने कहा है कि भूपेश सरकार ने भ्रष्ट योजना बताकर लाखों फोन कबाड़ में फेंक दिए हैं. 

धर्म का नाम लेकर चोटी काटने से इनकार, स्कूल से निकाला तो बीजेपी युवा मोर्चा को बुला लाया छात्र

पूर्व सीएम रमन सिंह के इस आरोप में कांग्रेस के संचार विभाग के प्रमुख सुशील आनंद शुक्ल ने ट्वीटर पर जवाब देते हुआ लिखा है कि रमन सिंह जी आपने कमीशन खोरी भ्रस्टाचार की नीयत से स्काई योजना लागू की थी जिसमे बांटे गए मोबाइल घटिया क्वालिटी के थे. आपने बच्चों को जो टेबलेट दिया वह कभी चले ही नही, नीयत का फर्क है. प्रियंका जी महिलाओं का सशक्तिकरण चाहती है.आप तो गरीबो के चावल तक मे 36000 करोड़ गोल कर दिए.

अन्य खबरें