भूपेश बघेल पर केस दर्ज होने पर कांग्रेस का हमला, कहा- ये दिखाता है BJP सरकार की हताशा

Shubham Bajpai, Last updated: Mon, 17th Jan 2022, 11:12 AM IST
यूपी चुनाव में प्रचार को गए सीएम भूपेश बघेल पर कोरोना प्रोटोकॉल के उल्लंघन को लेकर केस दर्ज होने पर छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने योगी सरकार पर हमला बोला. कांग्रेस ने कहा कि ये भाजपा की हताशा दिखा रहा है. वहीं, भाजपा ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि समझना चाहिए कि यूपी में कानून का राज है.
छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ( फाइल फोटो) 

रायपुर (भाषा). छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर कोरोना प्रोटोकॉल के उल्लंघन को लेकर केस दर्ज होने के बाद से कांग्रेस और भाजपा के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने भाजपा की सरकार पर हमला बोलते हुए दावा किया कि यह उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ दल की हताशा को दर्शाता है.

वहीं, छत्तीसगढ़ में विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस को समझना चाहिए कि उत्तर प्रदेश में कानून का राज है.

छत्तीसगढ़ में स्थापित होगा 'रोजगार मिशन' कार्यक्रम, पांच सालों में 15 लाख नौकरियां देगी बघेल सरकार

उत्तर प्रदेश पुलिस ने रविवार को बघेल के खिलाफ विधानसभा चुनाव के मद्देनजर नोएडा में पार्टी उम्मीदवार के लिए प्रचार करते समय कोविड नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की.

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि भाजपा उत्तर प्रदेश में बघेल के चुनाव अभियान को मिल रही अच्छी प्रतिक्रिया से डर गई है. प्राथमिकी योगी आदित्यनाथ (मुख्यमंत्री)की हताशा को दर्शाती है. बघेल ने घर-घर जाकर प्रचार के दौरान कोविड नियमों का पालन किया और निर्वाचन आयोग के दिशा-निर्देशों के अनुसार केवल पांच लोग ही उनके साथ थे.

वहीं, भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता अनुराग सिंहदेव ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस नेताओं को यह समझना चाहिए कि उत्तर प्रदेश में कानून का राज है और कानून से बड़ा कोई नहीं हो सकता. छत्तीसगढ़ में खुलेआम नियमों और कोविड-19 दिशा-निर्देशों का उल्लंघन करने वाले कांग्रेसियों को कानून का सम्मान करने की आदत डालनी चाहिए.

अन्य खबरें