CRPF जवान ने सुकमा कैंप में की फायरिंग, 4 जवानों की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल

Nawab Ali, Last updated: Mon, 8th Nov 2021, 9:57 AM IST
  • छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में सीआरपीएफ के कैंप में एक जवान ने गोली चला दी जिसमें 4 जवान शहीद और 3 गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. आईजी बस्तर ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा है कि अभी तक गोली चलाने के कारणों का पता नहीं चला पाया है सभी घायल जवानों तेलंगाना के भद्रचलेम अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
सीआरपीएफ जवान की कैंप में गोलीबारी से 4 जवानों की मौत 3 घायल. फोटो ANI 

रायपुर. छत्तीसगढ़ के सुकमा में एक सीआरपीएफ जवान ने अपने ही कैंप में फायरिंग कर दी जिसमें चार जवानों की मौत हो गई व तीन जवान गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सुकमा के मराईगुडा क्षेत्र के एक कैंप सीआरपीएफ जवान ने गोली चलाई है. खबर है कि फायरिंग में जिन चार जवानों की मौत व घायल हुए हैं वो सभी 50वीं बटालियन के जवान थे. बस्तर के आईजी पी. सुंदरराज ने घटना की जानकारी देते हुए बताया है कि फायरिंग में चार जवानों की दुखद मौत हो गई है और 3 घायल हैं. उन्होंने बताया है कि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि जवान ने गोली क्यों चलाई है.

छत्तीसगढ़ के सुकमा से दुखद खबर सामने आई है. सीआरपीएफ के कैंप में एक जवान ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी है. शुरुआती खबर के मुताबिक चार जवानों की मौत और तीन जवानों के घायल होने की सूचना है. इस घटना की पुष्टि करते हुए आईजी बस्तर ने कहा है कि जवान के गोली चलाने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. सभी घायल जवानों को इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनका कहना है कि घायल तीन जवानों की हालत भी नाजुक बनी हुई है. इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

सिम्स प्रशासन की लापरवाही से भर्ती गरीब मरीजों को ठंड में नहीं मिल रहा कंबल

आपको बता दें की सुकमा जिला नक्सली प्रभावित इलाका है. जहां पर अक्सर नक्सलों और सीआरपीएफ जवानों केबीच मुठभेड़ के मामले सामने आते रहते हैं. हाल ही में सीआरपीएफ ने कई ईनामी नक्सलियों को गिरफ्तार किया है.

अन्य खबरें