रायपुर में कुत्ते को जिंदा जलाया, आरोपी का पता बताने वालों को मिलेगा 50 हजार रुपये इनाम

Indrajeet kumar, Last updated: Tue, 7th Dec 2021, 8:57 AM IST
  • छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक कुत्ते को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है. ये घटना शहर के खम्हारडीह थाना क्षेत्र के शक्ति नगर की है. पुलिस ने इस मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर ली है. वहीं जानवरों के लिए काम करने वाली संस्था पेटा इंडिया ने आरोपी की पहचान बताने वाले को 50 हजार इनाम देने की घोषणा की है.
प्रतीकात्मक फोटो

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक कुत्ते को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है. यह घटना शहर के खम्हारडीह थाना क्षेत्र के शक्ति नगर की है. जहां 2 दिसंबर सोमवार को एक अज्ञात आदमी ने एक आवारा कुत्ते को जिंदा जला कर मार दिया. इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. वहीं, जानवरों के लिए काम करने वाली संस्था पेटा इंडिया ने आरोपी की जानकारी देने वाले को 50 हजार रुपये इनाम देने की बात काही है. पुलिस FIR दर्ज कर मामले जांच में जुट गई है.

मिली जानकारी के मुताबिक शहर के कोटा क्षेत्र निवासी 23 वर्षीय वंचना लाबान ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि किसी अनजान आदमी ने सड़क पर आवारा कुत्ते को जिंदा जला दिया है. पुलिस ने ये भी बताया कि वंचना लाबान की शिकायत पर खम्हारडीह पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है. और आरोपियों तक पहुंचने का सुराग ढूंढ रही है.

सांप मारने के चक्कर में जला दिया अपना 13 करोड़ का घर, Photo देखकर उड़ जाएंगे होश

वहीं पेटा इंडिया के कार्यकर्ताओं ने बताया कि ये बेहद ही अमानवीय घटना है. जिसके वजह से एक कुत्ते की जन गई. इसिके साथ पेटा इंडिया ने इस घटना के आरोपी की जानकारी देने वाले को 50 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा भी की है. इसके लिए पेटा प्रचार भी करेगा. हालांकि अब तक आरोपी व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस आसपास के घरों में लगे कैमरों की फुटेज खंगाल रही है जिससे की आरोपी का पता चल सके.

अन्य खबरें