गुस्से में पति ने पत्नी और दो बच्चों को कुएं में फेंका, खुद की आत्महत्या, चारों की मौत

Shubham Bajpai, Last updated: Wed, 27th Oct 2021, 8:53 PM IST
  • छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में घरेलू विवाद में गुस्से में पति ने अपनी पत्नी और दो बच्चों को कुएं में फेंक दिया और खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना में चारों की मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.
Murder

रायपुर. छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में घरेलू विवाद काल बनकर पूरे परिवार को निगल गया. जिसमें पति, पत्नी और 2 साल का बेटा और 3 साल की बेटी की मौत हो गई. शहर के लालबाग थाना क्षेत्र में किसी बात को लेकर 32 साल के डोमन साहू की अपनी 29 साल की पत्नी वेदिका से कहासुनी हो गई. जिसके बाद डोमन ने कुएं में फेंक पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर दी और खुद फांसी पर लटकर आत्महत्या कर ली. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी.

पहले पत्नी फिर बच्चों को कुएं में फेंका

जानकारी अनुसार, किसी बात को लेकर डोमन और उसकी पत्नी में कहासुनी हो गई. जिससे गुस्साए डोमन ने पत्नी से मारपीट शुरू कर दी. मारपीट के बाद डोमन ने पत्नी वेदिका को कुएं में फेंक दिया. वेदिका के डोमन ने अपने दो साल के बेटे पीयूष और 3 साल की बेटी काव्या को भी कुएं में फेंक दिया. जिससे तीनों की मौत हो गई. इस घटना को अंजाम देने के बाद डोमन ने घर से दूर जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

छत्तीसगढ़ के लोगों की अजीब मांग! कांकेर जिले से इस जिले में करो शिफ्ट, राज्यपाल से मिले

छोटे भाई की पत्नी को हुई घटना की जानकारी

घटना की जानकारी सबसे पहले छोटे भाई की पत्नी को हुई. जब वो कुएं पर हाथ पैर धोने आई तो बेटी काव्या का शव कुएं में तैर रहा था, जिसके बाद उसके चीखने की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और कुएं में उनको काव्या के साथ वेदिका और पीयूष का भी शव मिला. वहीं, ग्रामीणों ने डोमन की खोज में उसका शव भी फंदे से लटका पाया.

कांग्रेस विधायकों की शिकायत पर न्यूज पोर्टल संचालक-एडिटर अरेस्ट, अवैध वसूली का है आरोप

मामले में अभी जारी है जांच

पुलिस अधिकारी ने बताया कि शुरुआती जांच में पत्नी के शरीर में कई चोट के निशान मिले हैं. जिसके अनुसार माना जा रहा है कि डोमन ने पत्नी की पिटाई की और उसको व बच्चों को कुएं में फेंक दिया. अब शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले में अभी जांच जारी है.

 

अन्य खबरें