रायपुर रेलवे स्टेशन पर बीजेपी नेता और महिला के बीच मारपीट, पूर्व मंत्री राजेश मूणत समेत कई नेता पहुंचे

ABHINAV AZAD, Last updated: Mon, 20th Sep 2021, 7:28 PM IST
  • रायपुर स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर-5 पर महिला यात्री और बीजेपी नेता के बीच जमकर विवाद हुआ. जिसके बाद बीजेपी नेता ने अपने समर्थकों को स्टेशन पर बुला लिया. बीजेपी नेता और महिला के बीच विवाद गहरा गया.
(प्रतीकात्मक फोटो)

रायपुर. ट्रेन में प्रदेश बीजेपी के एक नेता और महिला यात्री परिवार के बीच बहस हो गई. दरअसल, मामला अहमदाबाद-पुरी स्पेशल ट्रेन के एसी कोच का है. इस दौरान रायपुर स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर-5 पर महिला यात्री और बीजेपी नेता के बीच जमकर विवाद हुआ. जिसके बाद बीजेपी नेता ने अपने समर्थकों को स्टेशन पर बुला लिया.

बीजेपी नेता और महिला के बीच विवाद गहरा गया. लेकिन पहले से मिली सूचना के आधार पर बड़ी तादाद में जीआरपी और आरपीएफ के जवान मौजूद थे. जिसके बाद किसी तरह दोनों पक्षों को समझा-बुझा कर शांत किया गया. इसके बाद दोनों पक्षों को थाने लाया गया. मिली जानकारी के मुताबिक, इस दौरान पूर्व मंत्री राजेश मूणत समेत कई बीजेपी नेता मौके पर पहुंचे. थाने में पता चला कि महिला बीजेपी की महिला नेता है. इसके बाद दोनों में आपसी समझौता हो गया.

CM भूपेश बघेल का निशाना- BJP के लोग ही रमन सिंह को अपना नेता नहीं मानते

इस विवाद के बाद बीजेपी नेता छगन मूंदरा और कुछ यात्रियों के बीच ट्रेन में हुए विवाद को बीजेपी ने यात्रियों की गलतफहमी बताया. दरअसल, इस बारे में बीजेपी की ओर से बयान जारी किया. इस बयान में कहा गया है कि आपसी सहमति से मामले को सुलझा लिया गया. लेकिन कुछ लोग इस मामले को अलग रंग देने में लगे हैं और मारपीट की घटना के तौर प्रचारित कर रहे हैं.

अन्य खबरें