रायपुर: सहायक आरक्षकों के परिजन और पुलिस के बीच झड़प, 5 पुलिसकर्मी घायल

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Tue, 11th Jan 2022, 11:32 AM IST
  • रायपुर में अपनी मांगो को लेकर आंदोलनरत सहायक आरक्षकों के परिजन और पुलिस कर्मियों के बीच झड़प हुई. जिसमें पांच पुलिस कर्मी घायल हो गई. साथ ही पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार भी किया है.
रायपुर: सहायक आरक्षकों के परिजन और पुलिस के बीच झड़प, 5 पुलिसकर्मी घायल

रायपुर (भाषा). छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में सहायक आरक्षकों के परिजन अपनी मांगो को लेकर प्रदर्शन कर रहे है. इस प्रदर्शन के दौरान सहायक आरक्षकों के परिजन और पुलिस कर्मियों के बीच हुई झड़प हो गई. परिजनों और पुलिस के इस झड़प में पांच पोलिसकर्मी घायल हो गए. जिनका इलाज कराने के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है.

रायपुर जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक तारकेश्वर पटेल ने बताया कि नक्सल प्रभावित जिलों में कार्यरत सहायक आरक्षकों के परिजन वेतन वृद्धि, अनुकंपा नियुक्ति, साप्ताहिक अवकाश समेत अन्य मांगों को लेकर पिछले कुछ समय से आंदोलनरत हैं. इस दौरान सोमवार को सहायक आरक्षकों के लगभग 250 परिजनों ने राजधानी रायपुर के व्यस्त रिंग रोड को जाम कर दिया.

मास्क चेकिंग के दौरान हुआ कुछ ऐसा, अफसर को हाथ जोड़कर बच्चे से मांगनी पड़ी माफी

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब पुलिस ने आंदोलनकारियों को रास्ते से हटने के लिए कहा तब उन्होंने पुलिस पर हमला कर दिया. इस घटना में पांच पुलिस कर्मियों को चोट पहुंची है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने विरोध प्रदर्शन के दौरान चार लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट करने वालों की पहचान की जा रही है. 

अन्य खबरें