प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर 11 लाख पोस्टकार्ड PMO भेजेगी छत्तीसगढ़ BJP, ये है पूरी तैयारी

Nawab Ali, Last updated: Wed, 15th Sep 2021, 4:55 PM IST
  • प्रधानमंत्री नरेंद मोदी के जन्मदिन पर छत्तीसगढ़ भाजपा 11 लाख पोस्टकार्ड पर आभार मोदी जी लिखकर प्रधानमंत्री को भेजेगी. पीएम मोदी के जन्मदिन को खास बनाने के सेवा व समर्पण अभियान की शुरुआत की जायेगी. पूर्व सीएम रमन सिंह ने प्रेसवार्ता कर यह जानकारी दी है.
पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर 11 लाख पोस्टकार्ड भेजेगी छत्तीसगढ़ भाजपा. (फाइल फोटो)

रायपुर. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 17 सितंबर को जन्मदिन है जिसके लिए छत्तीसगढ़ भाजपा ने तैयारी शुरू कर दी है. छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने प्रेसवार्ता कर कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर प्रदेश से 11 लाख पोस्टकार्ड पर आभार मोदी जी लिखकर प्रधानमंत्री को भेजा जायेगा. साथ ही प्रदेश के भाजपा युवा मोर्चा को पांच लाख स्मार्ट फोन में नमों एप्प इंस्टाल कराने का लक्ष्य दिया गया है. पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री और छत्तीसगढ़ प्रभारी शिवप्रकाश रायपुर आएंगे.

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमण सिंह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को खास बनाने के लिए बड़े स्तर पर तैयारियां शुरू कर दी हैं. पूर्व सीएम रमण सिंह ने भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में जानकारी देते हुए कहा है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर छत्तीसगढ़ से 11 लाख पोस्टकार्ड पर आभार मोदी जी लिखकर प्रधानमंत्री को भेजे जाएंगे. उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी ने मुख्यमंत्री और पीएम पद पर रहते हुए 20 सालों से जनता की सेवा और समर्पण में लगाए हैं. इएम मोदी के इस समर्पण के लिए 17 सितंबर से 7 अक्टूबर तक सेवा और समर्पण के रूप में मनाया जायेगा.

भोजपुरी-मगही भाषा के मुद्दे पर राजनीतिक बवाल, सीएम सोरेन पर भाजपा हमलावर

पूर्व सीएम रमन सिंह ने जानकारी देते हुए कहा है कि इन 20 दिनों में कई कार्यक्रम तय किये गए हैं और पीएम मोदी द्वारा किये गए कार्य और योजनाओं को प्रदेश की जनता तक पहुंचाने का काम किया जायेगा. सेवा और समर्पण अभियान का प्रभार प्रदेश महामंत्री भूपेन्द्र सवन्नी को दिया गया है और पूर्व मंत्री लता उसेंडी इस अभियान की सह प्रभारी होंगी. रमन सिंह ने बताया कि प्रदेश के सभी 30 संगठन जिलों में चुने हुए नदी-तालाब, जलाशयों की सफाई की जाएगी. प्रदेश के 23 हजार 683 मतदान केन्द्रों में डेढ़ लाख से अधिक पौधे रोपे जाएंगे. 17 सितम्बर को अधिक से अधिक संख्या में लोगों का टीकाकरण हो, इस लिए पार्टी के सभी लोग जागरूकता अभियान चलाएंगे. युवा मोर्चा सभी 30 जिलों में रक्तदान शिविर लगाएगा.

 

अन्य खबरें