DJ में डांस नहीं करने पर बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड को पीटकर मार डाला, बोला- बीमारी से मरी..

Swati Gautam, Last updated: Thu, 28th Oct 2021, 4:38 PM IST
  • बिलासपुर में गणेश उत्सव के दौरान युवक ने गर्लफ्रेंड को साथ नाचे के लिए कहा. युवती ने मना किया तो बॉयफ्रेंड ने घर जाकर उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी. प्रेमिका के परिजनों को बीमारी की कहानी सुनाई. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर सच का खुलासा हुआ तो पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया.
DJ में डांस नहीं करने पर बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड को पीटकर मार डाला, बोला- बीमारी से मरी... file photo

रायपुर. बिलासपुर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जहां लिव-इन में रह रहे युवक ने प्रेमिका को साथ में डांस न करने पर पीट-पीटकर मार डाला. लड़की के परिजनों को बीमारी से मौत होने की कहानी सुनाई. परिजनों को युवक की बात पर यकीन नहीं हुआ तो उन्होंने युवक के खिलाफ पुलिस में शिकायत कराई. पुलिस ने युवती का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा था जिसकी रिपोर्ट आने पर हत्या का राज खुला. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. परिजनों ने बताया कि दोनों की शादी को लेकर वे तैयार थे और अगले एक दो महीने में दोनों को शादी भी होने वाली थी.

पुलिस ने बताया कि बेलगहना चौकी क्षेत्र के ग्राम बिटकुली की में रहने वाला अनिकेत कोल मनेंद्रगढ़ जिले के कठौतिया निवासी सविता कोल से प्यार करता था. अगस्त में अनिकेत प्रेमिका को भगा कर ले आया था जब से दोनों साथ रहते थे. परिजनों को उनके रिश्ते के बारे में पता चला तो वे भी शादी के राजी हो गए. अगले एक दो महीने के अंदर दोनो की शादी तय भी थी. 21 सितंबर की रात अनिकेत ने सविता के पिता व परिजनों को सूचना दी कि बीमारी से उसकी मौत हो गई है. बेटी की मौत की खबर सुनकर 22 सितंबर को परिजन बिटकुली गांव पहुंचे.

Viral Video: दुल्हन बोली-मत रो, मेरा मेकअप खराब हो जाएगा, विदाई का वायरल वीडियो

परिजनों को बेटी की बीमारी से मौत की कहानी पर भरोसा नहीं हुआ और उन्होंने पुलिस से शिकायत कर दी. पुलिस ने मामले को जांच में लिया और शव का पोस्टमार्टम कराया. अब जाकर पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आई जिसमें शरीर में अंदरुनी चोट व सीने में खून जमने से युवती की मौत होने की बात सामने आई. पुलिस ने हत्या के आरोप में आरोपी अनिकेत के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि गांव में गणेश उत्सव चल रहा था. जहां अनिकेत ने प्रेमिका को अपने साथ नाचने के लिए कहा तो सविता ने इनकार कर दिया. घर आने पर अनिकेत ने सविता की पिटाई की और मुक्के के वार से सविता अचानक बेहोश हो गई और उसकी मौत हो गई.

अन्य खबरें