रायपुर: नशे में धुत्त बेलगाम कार चालक ने राहगीरों को कुचला! कई घायल, गिरफ्तार

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Sat, 6th Nov 2021, 11:22 AM IST
  • रायपुर में शराब के नशे में धुत्त बेलगाम कार चालक ने कई राहगीरों को कुचल दिया. जिसमें एक गंभीर रूप से घायल हो गया. साथ ही इस हादसे में कई चोटिल हो गए. जिसके बाद मौके पर मौजूद युवको ने कार रोकी और चाक को पकड़ लिया. जिसके बाद उन्होंने चालक को पुलिस के हवाले कर दिया.
रायपुर: नशे में धुत्त बेलगाम कार चालक ने राहगीरों को कुचला! कई घायल, गिरफ्तार (file photo)

रायपुर. रायपुर में शुक्रवार की रात शराब के नशे में कार चालक ने कई राहगीरों को कुचल दिया. जिसमें कई राहगीर चोटिल हो गए. साथ ही एक गम्भीर रूप से घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. फिलहाल पोलिस ने आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं यह कार हादसा रायपुर के व्यस्त इलाके एमजी रोड पर मंजू ममता रेस्टोरेंट के सामने बीती रात को हुआ. 

पुलिस ने इस मामले के बारे में बताया कि एमजी रोड पर शनिवार की रात को एक कार चालक ने पहले सड़क पर खड़ी दो गाडियों को टक्कर मारी. उसके बाद आरोपी चालक ने सड़क किनारे चल रहे राहगीरों को कुचलने का प्रयास किया. जिसमें कई लोग चोटिल हो गए. साथ ही एक गम्भीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया. वहीं कार हादसे के दौरान वहां मौजूद कुंच युवकों ने कार को रोका, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था. पुलिस ने आगे बताया कि युवकों ने कार चालक को पकड़ लिया. जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दिया. 

VIDEO: Goverdhan Pooja में कोड़े खाते रहे CM भूपेश बघेल, इधर ढोल नगाड़े बजते रहे, जानिए वजह

सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर किया. वहीं घटना को लेकर लोगों में इतना गुस्सा था कि लोगों ने आरोपी चालक को पीटने की कोशिश किया, लेकिन पुलिस ने आरोपी को लोगों से बचाकर थाने ले आई. पुलिस ने बताया कि युवक की पहचान साहिल जैन के रूप में हुई है. जो एक इवेंट ऑर्गेनाइजर है. वहीं पुलिस इस हादसे की जांच कर रही है.

अन्य खबरें