दो मासूम बच्चों और पत्नी पर किया हथौड़ा से वार, फिर बिल्डिंग से कूद कर युवक ने दे दी जान

Swati Gautam, Last updated: Mon, 1st Nov 2021, 3:53 PM IST
  • रायपुर में आधी रात युवक ने दो बच्चों और बीवी पर हथौड़े से वार किया फिर उन्हें मरा समझ कर बिल्डिंग से कूदकर खुदकुशी कर ली. बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि घायल बीवी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस को युवक के पास एक चार पन्नों का सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें युवक ने पूरी घटना की कहानी बया की है
दो मासूम बच्चों और पत्नी पर किया हथौड़ा से वार, फिर बिल्डिंग से कूद कर युवक ने दे दी जान

रायपुर. रायपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. दरअसल प्रदेश के पंचायत विभाग में पदस्थ चपरासी झंकार भास्कर ने पारिवारिक विवाद के चलते सेक्टर 27 स्थित एक बिल्डिंग से कूदकर खुदकुशी कर ली. हैरान करने वाली बात यह है कि आत्महत्या से पहले युवक ने बीती रात 7 साल की बेटी और 3 साल के बेटे के साथ अपनी पत्नी, तीनों पर हथौड़े से वार किया. तीनों को मरा समझ युवक खुद भी बिल्डिंग से कूद गया. पड़ोसियों ने पुलिस को घटना की पूरी जानकारी दी. मौके पर पुलिस घटनास्थल पहुंची और गंभीर हालत में युवक की पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया जबकि दोनों बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई.

राखी थाना पुलिस ने घटनास्थल पर जांच की तो वहां से चार पन्नों का सुसाइड नोट बरामद किया गया. सुसाइड नोट पढ़कर पुलिस भी हैरान रह गयी. सुसाइड नोट में संतोष कंवर की मौत का जिक्र करते हुए झंकार ने लिखा था कि मेरे भाई ने अपनी बीवी की हत्या कर दी थी. इसमें मेरी क्या गलती है, क्यों उसी बात पर बार-बार ताना दिया जाता है. बार-बार खूनी खानदान का ताना दिया जाता है. आज फिर वही हुआ. झंकार भास्कर ने आगे लिखा कि मुझे अपने बच्चों को नहीं मारना था, लेकिन बिना माता-पिता के बच्चों का जीवन कैसा होता है, यह जानकर उन्हें मार दिया. इसके लिए मुझे माफ कर देना.

छत्तीसगढ़: एक जिस्म दो जान वाले जुड़वा भाई शिवनाथ-शिवराम की संदिग्ध मौत

बता दें कि झंकार के सुसाइड नोट में जिस संतोष कंवर का जिक्र किया गया था उसकी करीब एक महीने पहले रेलवे स्टेशन लाश मिली थी. वहीं पुलिस अफसरों ने बताया कि यह दिल दहला देनें वाली घटना रविवार रात 2:30 से 3 बजे की है. पड़ोसियों ने कहा कि उन्हें कुछ गिरने की आवाज आई जिससे वे जाग गए उस दौरान झंकार का शव बिल्डिंग के नीचे पड़ा था. पड़ोसियों ने घटना की जानकरी पुलिस को दी. घर के अंदर दोनों बच्चों की मौत हो गई थी, वहीं झंकार की पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

अन्य खबरें