रायपुर: स्कूली छात्र को 6 लड़कों ने पीटा, 4 नाबालिग गिरफ्तार, एसपी ने दिए जांच के आदेश

Haimendra Singh, Last updated: Sat, 9th Oct 2021, 1:59 PM IST
  • रायपुर में छह लड़कों ने एक स्कूली छात्र को बड़ी बेरहमी से पिटा है. छात्र की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 4 नाबालिग लड़को को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो युवक फरार है.
रायपुर में 6 लड़को ने स्कूली छात्र को बेल्टों से पीटा.( सांकेतिक फोटो )

रायपुर. छत्तीसगढ़ के रायपुर में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें 6 लड़के एक स्कूली छात्र को बोल्ड से मारते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो के सामने आने के बाद थाना गंज पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. मामले को गंभीरता को समझते हुए एसपी प्रशांत अग्रवाल ने तत्काल प्रभाव से जांच करते हुए कार्रवाई करने का निर्देश दे दिया है. जानकारी के अनुसार, पकड़े गए चारों आरोपी नाबालिग है. वहीं उन्हें उनके दो साथी अभी फरार बताए जा रहे है, पुलिस का कहना है कि दोनों को भी जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

रायपुर के थाना गंज पुलिस की टीम ने वीडियो में दिख रहे पीड़ित की पहचान किशोर साहू के रूप में की है. पीड़ित और उसके परिजनों ने पुलिस को बताया, कि नलघर चौक के एक विद्यालय में क्लास 12वीं का छात्र है. कुछ दिन पहले त्रैमासिक परीक्षा देने स्कूल गया था. परीक्षा देने के बाद घर लौटते समय कुछ साथी मिले, उन्होंने साहू को सांईं मंदिर, देवेंद्र नगर की पास चलने के लिए कहा. पीड़ित साहू साथी के साथ चला गया.

राम वनगमन पर्यटन परिपथ का शुभारंभ करके बोले भूपेश बघेल- छत्तीसगढ़ में रचे-बसे हैं राम

रास्ते में उससे साथी मारपीट करने लगे. पुलिस की गिरफ्त में आरोपित का कहना था कि गणेश विसर्जन के दौरान पीड़ित साहू ने उसे अकेले देखकर उसके साथ मारपीट की थी. इसी का बदला लेने के लिए दोस्तों ने उससे पीटा था. पुलिस ने सभी आरोपितों के खिलाफ धारा 147, 149, 294, 323, 506 के तहत अपराध मामला दर्ज कर लिया है.

अन्य खबरें