खुशखबरी! रायपुर से शुरू होंगी 5 नई फ्लाइट्स, लखनऊ समेत इन 6 शहरों का सफर होगा आसान

Swati Gautam, Last updated: Sun, 24th Oct 2021, 7:03 PM IST
  • रायपुर से 5 नई फ्लाइट्स शुरू करने की मंजूरी मिल गई है, यह हवाई सेवा उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ, भुवनेश्वर, भोपाल, पुणे, हैदराबाद और कोलकाता के लिए उड़ान भरेंगी.
खुशखबरी! रायपुर से शुरू होंगी 5 नई फ्लाइट्स, लखनऊ समेत इन 6 शहरों का सफर होगा आसान. file photo

रायपुर. हवाई यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए दिवाली से पहले सौगात मिलनी वाली है. बता दें कि छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से पूरी पांच नई विमान सेवा शुरू करने की मंजूरी मिल गई है. अब यात्रियों को कई राज्यों में हवाई यात्रा के दौरान किसी भी तरह की मुश्किलों का सामना नहीं करना पड़ेगा. मालूम हो कि रायपुर से शुरू होने वाली इन 5 नई विमान सेवाओं को 6 राज्यों के लिए शुरू किया जाना है जिसमें लखनऊ भोपाल समेत कई राज्य शामिल हैं.

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से जिन पांच नई विमान सेवा शुरू होने वाली है वे कुल 6 राज्यों के लिए उड़ेंगी. बता दें कि यह हवाई सेवा उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ, उड़ीसा की राजधानी भुवनेश्वर, मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल, महाराष्ट के पुणे, तेलंगाना के हैदराबाद, और पश्चिम बंगाल के कोलकाता के लिए उड़ान भरेगी. एयरलाइंस कंपनियों ने अभी इन हवाई विमानों का नाम, समय व स्थान नहीं बताया है जल्दी इन विमान सेवा के बारे में यात्रियों को डिटेल्स दे दी जायेंगी.

CM बघेल का आदेश, जल्द पूरी की जाए 1384 पदों पर असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती

जल्द ही रायपुर से चलने वाली इन नई हवाई यात्राओं का शेड्यूल जारी कर दिया जाएगा. हवाई यात्रा करने वाले यात्रियों को भी इन नई विमान यात्राओं के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार है. इन नई विमान सेवाओं के शुरू होने के बाद से लखनऊ, भुवनेश्वर, भोपाल, पुणे, हैदराबाद और कोलकाता जाना और बुकिंग कराना और आसान हो जायेगा. एयरलाइंस कंपनियों की आधिकारिक सूचना के बाद ही इन विमानों के लिए बुकिंग की जा सकेगी और इन नई विमानों में सफर करने का कराया क्या होगा यह भी कुछ समय बाद ही पता चल पाएगा.

अन्य खबरें