रायपुर: अटल आवास में चल रहा था देह व्यापार, पुलिस ने 4 युवती और 2 युवकों को किया गिरफ्तार

Somya Sri, Last updated: Sat, 2nd Oct 2021, 3:01 PM IST
  • महासमुंद जिले के सरायपाली शहर में भंवरपुर रोड पर बने अटल आवास में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है. पुलिस ने मौके से चार युवतियों और दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो वे संदिग्ध अवस्था में थे. जांच पड़ताल में पुलिस ने मौके से एक कार भी जब्त की है.
रायपुर: अटल आवास में हो रहा था देह व्यापार, पुलिस ने 4 युवती और दो युवकों को किया गिरफ्तार

रायपुर: छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले के सरायपाली शहर में भंवरपुर रोड पर बने अटल आवास में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है. पुलिस ने मौके से चार युवतियों और दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो वे संदिग्ध अवस्था में थे. जांच पड़ताल में पुलिस ने मौके से एक कार भी जब्त की है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

मालूम हो कि ये पहला मामला नहीं हैं जब पुलिस सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर रही हो. इससे पहले भी कई ऐसे मामले सामने आए हैं. जहां पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया हो. हालांकि इस मामले में पुलिस जब अटल आवास पहुंची तो युवक युवतियां संदिग्ध आवस्था में पाए गए. पुलिस ने मौके से एक कार भी जब्त की. पुलिस का कहना है कि ये कार भी इन्हीं लोगों की है. पुलिस ने मौके पर से 2 युवक और 2 युवतियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अब इन सभी पर कार्रवाई कर रही है.

छत्तीसगढ़ में 10वीं की किताब में PM मोदी की जगह नेहरू की फोटो, BJP बोली- अशोभनीय हरकत

बता दें कि हाल ही में पुलिस ने छत्तीसगढ़ के भिलाई में सेक्स रैकेट संचालित करने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया था. भिलाई के एक स्पा सेंटर में देह व्यापार चल रहा था. पुलिस ने जब रेड तो होटल में दो लड़की और होटल मालिक को गिरफ्तार किया गया था. बताया जाता है कि इन सब मामले में और चैनल का मालिक ही ग्राहकों को लड़कियां उपलब्ध कराता था.

अन्य खबरें