CM बघेल के बेटे की शादी में शामिल होने रविवार को प्रियंका गांधी आ सकती हैं रायपुर

Somya Sri, Last updated: Sat, 5th Feb 2022, 12:51 PM IST
  • रविवार को छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल के बेटे चैतन्य बघेल की शादी है. जिसमें कांग्रेस के दिग्गज नेता शिरकत कर सकते हैं. साथ ही साथ यूपी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी शादी में शामिल होने रविवार को रायपुर आ सकती हैं. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, बीके हरिप्रसाद सहित कई कांग्रेस नेताओं के आगमन की चर्चा है.
यूपी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा.

रायपुर: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के घर कांग्रेस के नेताओं का तांता लगने वाला है. हालांकि ये किसी चुनाव प्रचार या किसी रणनीति पर विचार करने के लिए नहीं बल्कि एक शुभ काम के लिए कांग्रेस के दिग्गज नेता रायपुर आ सकते हैं. दरअसल, रविवार को सीएम भूपेश बघेल के बेटे चैतन्य बघेल की शादी है. जानकारी के मुताबिक कांग्रेस नेताओं के साथ-साथ यूपी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी रायपुर आ सकती हैं. खबरों के मुताबिक प्रियंका गांधी भी सीएम भूपेश बघेल के बेटे की शादी में शामिल होने रविवार को रायपुर आ सकती हैं.

जानकारी के मुताबिक चैतन्य बघेल की शादी राजधानी रायपुर के एक निजी होटल में रविवार को होगी. जिसमें मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, बीके हरिप्रसाद, केटीएस तुलसी, शक्ति सिंह गोहिल, पीएल पुनिया, चंदन यादव, सप्तगिरी शंकर उल्का रायपुर पहुंचेंगे. हालांकि अबतक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं है. वहीं यह सभी नेता रविवार को शादी कार्यक्रम में शामिल होने के बाद रायपुर से रवाना होंगे. बता दें कि शादी पूरे कोरोना प्रोटोकॉल का पालन कर किया जाएगा. शादी के दौरान भी मेहमानों को मास्क पहनने को कहा जाएगा.

रायपुर: भाजपाइयों ने राहुल गांधी को दिखाए काले झंडे, किसानों ने किया पैदल मार्च

बता दें कि यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर सीएम भूपेश बघेल को स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल किया गया है. हाल ही में यूपी चुनाव के पहले चरण मतदान को लेकर सीएम बघेल यूपी के मेरठ पहुंचे थे. यहां उन्होंने कांग्रेस द्वारा किये गए कार्यों की उपलब्धियां गिनाई थी. उन्होंने मेरठ के हस्तिनापुर किठौर और कैंट विधानसभा क्षेत्रों में कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव प्रचार किया था. साथ ही घर-घर जनसंपर्क कर मतदाताओं से कांग्रेस प्रत्याशी के लिए वोट मांगा था.

अन्य खबरें