घर पर किराए पर रहने वाली युवतियों का मकान मालिक ने बाथरूम में कैमरा लगाकर बनाया वीडियो

Sumit Rajak, Last updated: Sun, 21st Nov 2021, 7:54 AM IST
  • छत्तीसगढ़ के कांकेर शहर के जवाहर वार्ड में स्थित मकान में बाथरूम में हिडन कैमरा मिला है. यह हिडन कैमरा मकान मालिक के दामाद ने ही लगाया था. इस मकान में लगभग 8 से 10 युवतियां रहती हैं. बाथरूम में लगे इस हिडन कैमरे में युवतियों के कई अश्लील वीडियो बने. युवतियों ने पुलिस से शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
प्रतीकात्मक  फोटो

रायपुर.  छत्तीसगढ़ के कांकेर शहर के जवाहर वार्ड में स्थित मकान में बाथरूम में हिडन कैमरा मिला है. यह हिडन कैमरा मकान मालिक के दामाद ने ही लगाया था. इस मकान में लगभग 8 से 10 युवतियां रहती हैं.इस मकान में एक ही बाथरूम है जिसका उपयोग सभी युवतियां करती थीं. बाथरूम में लगे इस हिडन कैमरे में युवतियों के कई अश्लील वीडियो बने.इसी को लेकर युवतियों ने पुलिस से शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. यह मामला कांकेर थाना क्षेत्र का है.

युगल किशोर कश्यप ने बाथरूम में साबुन रखने वाले रैक के नीचे हिडन कैमरा लगा रखा था. 3 नवंबर को एक युवती जब नहाने के लिए गई तो उसने इस कैमरे को देखा. जिसके बाद इसकी जानकारी सभी युवतियों और मकान मालिक को दी. वीडियो लीक न हो इस डर की वजह से युवतियों ने इसकी जानकारी पुलिस को नहीं दी थी. लेकिन, 17 दिनों के बाद युवतियां शुक्रवार की रात थाना पहुंची और एफआईआर दर्ज करवाई. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी कर ली गई है.

रायपुर: कृषि कानून वापसी पर भी नहीं माने किसान, 26 नवंबर को होगी ट्रैक्टर रैली

बाथरूम में लगभग एक सप्ताह तक यह कैमरा लगा हुआ था. बताया जा रहा कि इस कैमरे में 32 जीबी का मेमोरी कार्ड भी लगा हुआ है. हालांकि इसमें कितने अश्लील वीडियो बने हैं ये जानकारी नहीं है. महिला कांस्टेबल की टीम ने रिकार्डिंग देखेगी. इस मकान में कुल 8 से 10 ब्लॉक हैं. ग्राउंड फ्लोर वाले रूम में आरोपी अपनी पत्नी के साथ रहता है. दो मंजिला ब्लॉक में ऊपर के कमरों में युवतियां रहती थीं. इस मकान को गर्ल्स हॉस्टल की तरह किराए पर दिया जाता है. वहां एक ही बाथरूम है. जबकी इस बाथरूम का उपयोग आरोपी की पत्नी भी करती थी. आरोपी ने कैमरा ब्लैकमेलिंग या किस दूसरे उद्देश्य के लिए लगाया था. फिलहाल पुलिस इसकी पूछताछ कर रही है

आरोपी युगल किशोर कश्यप छत्तीसगढ़ के जिले के ही एक बैंक में नौकरी करता था. युगल घर पर ही रहकर PSC की तैयारी कर रहा था. बाथरूम में लगाए कैमरे को कहां से खरीदा था. पुलिस इसकी पूछताछ भी कर रही है. कांकेर थाना प्रभारी शरद दुबे ने कहा कि कैमरे में बने वीडियो वायरल नहीं हुए हैं. लेकिन मामला गंभीर है, इसलिए इसकी जांच और पूछताछ की जा रही है.

 

अन्य खबरें