रायपुर में दिवाली की रात डबल मर्डर, चाकू लेकर डांस करने से रोका तो कर दी हत्या

Somya Sri, Last updated: Sat, 6th Nov 2021, 2:02 PM IST
  • छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में दिवाली की रात दो घरों के चिराग बुझ गए. रायपुर के मठपारा इलाके में गौरी गौरा विसर्जन के दौरान भीड़ में घुसकर एक बदमाश डांस करने लगा. उसके दोनों हाथों में चाकू थे. इस पर एक युवक ने उसे टोका और कहा कि यहां चाकू लेकर नहीं आए. इसी पर वह भड़क गया और युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर मौत के घाट उतार दिया. वहीं दूसरी घटना खुद के मित्र ने की. पैसों को लेकर चल रहे विवाद के कारण दोस्त ने युवक को मौत के घाट उतार दिया.
रायपुर में दिवाली की रात डबल मर्डर, चाकू लेकर डांस करने से रोका तो कर दी हत्या (प्रतिकात्मक फोटो)

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में दिवाली की रात दो घरों के चिराग बुझ गए. दिवाली की रात और अगली सुबह 24 घंटे के अंदर 2 लोगों की हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि एक युवक की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी गयी क्योंकि गौरा गौरी के विसर्जन के दौरान उसने एक शख्स को चाकू लेकर डांस करने से रोका था. जिसपर शख्स भड़क गया और उसने उसी चाकू से उसकी हत्या कर दी. वहीं दूसरी घटना खुद के मित्र ने की. पैसों को लेकर चल रहे विवाद के कारण अपने मित्र ने युवक को मौत के घाट उतार दिया.

जानकारी के मुताबिक रायपुर के मठपारा इलाके में गौरी गौरा विसर्जन के दौरान भीड़ में घुसकर एक बदमाश डांस करने लगा. उसके दोनों हाथों में चाकू थे. वो चाकू लहराकर डांस कर रहा था. इस पर एक युवक ने उसे टोका और कहा है कि यहां चाकू लेकर नहीं आए. इसी पर वह भड़क गया और झगड़ा शुरू हो गया. जिसके बाद शख्स ने युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर मौत के घाट उतार दिया. हालांकि फिर जब शख्स भागने लगा तो उसने मोहल्ले वालों ने उसे पकड़ लिया और थाने को सौंप दिया. पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

छत्तीसगढ़: दिवाली पर किसानों को 1500 करोड़ का तोहफा, गोबर बेचने वालों की हुई 10 करोड़ कमाई

वहीं दूसरी घटना टिकरापारा इलाके की है जहां दो दोस्तों के बीच पैसों को लेकर विवाद शुरू हो गया. जिसमें एक दोस्त ने गुस्से में आकर दूसरे दोस्त की हत्या कर दी. वारदात के बाद से युवक फरार चल रहा है. पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है. रायपुर में 24 घन्टे के अंदर हुई दो हत्या से इलाके में सनसनी फैल गयी है.

अन्य खबरें