हैवान पिता ने 13 साल की मासूम बेटी को बनाया हवस का शिकार, दो साल तक किया रेप, गिरफ्तार

Nawab Ali, Last updated: Sat, 25th Sep 2021, 3:53 PM IST
  • रायपुर के उरला में रहने वाला पिता अपनी 13 वर्षीय बच्ची को दो साल से हवस का शिकार बना रहा था. बच्ची को घर में अकेला होने पर हैवान पिता उसके साथ रेप को अंजाम देता था. बच्ची और मां ने पिता के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट कराई है जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है.
रायपुर में पिता ने 13 वर्षीय अपनी बच्ची को बनाया हवस का शिकार. (प्रतीकात्मक)

रायपुर. झारखंड की राजधानी रायपुर में एक पिता ने बाप-बेटी के रिश्ते को कलंकित किया है. रायपुर के उरला इलाके में रहने वाला एक हैवान पिता अपनी ही 13 साल की बेटी को दो साल हवस का शिकार बना बना रहा था. मामले का खुलासा होने पर बच्ची और उसकी मां ने शुक्रवार को आरोपी पिता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने हैवान पिता को हिरासत में ले लिया है जिससे पूछताछ की जा रही है. आरोपी पिता ने दुष्कर्म की बात किसी को बताने पर मां को जान से मारने की धमकी दी है.

एक बेटी जब अपने पिता के साथ होती है तो दुनिया में सबसे ज्यादा सुरक्षित महसूस करती है. पिता और बेटी के खूबसूरत रिश्ते को रायपुर के एक हैवान पिता ने कलंकित किया है. जिस पिता की सरपरस्ती में मां अपनी बेटी को छोड़ कर जाती थी वहीं हैवान पिता उसे अपनी हवस का शिकार बना रहा था. हैवान पिता अपनी 13 साल की बच्ची के साथ पिछले दो सालों से दुष्कर्म कर रहा है. पिता की करतूत जब मां को बताई तो मां के पैरों टेल से जमीन खिसक गई. मां अपनी बच्ची को लेकर पुलिस थाने गई और आरोपी पिता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. बेटी के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है. 

राहुल गांधी को बस्तर बुलाने अक्टूबर में दिल्ली जाएंगे छत्तीसगढ़ CM भूपेश बघेल

पीड़ित बच्ची ने पुलिस को बताया है कि करीब दो साल पहले जब मैं घर में अकेली थी टी उस दौरान पिता ने मेरे साथ गंदी हरकत की थी और किसी को भी बताने पर मां को जान से मारने की धमकी दी थी. बच्ची की इस चुप्पी का फायदा उठाकर हैवान पिता उसे अपनी हवस का शिकार बनाता रहा. पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ है कि आरोपी पिता अय्याश प्रवृत्ति का आदमी है और इससे पहले एक बीवी उसे छोड़कर अपने मायके चली गई थी. पुलिस मामले की गहराई से पड़ताल कर रही है. आरोपी पिता उरला में ही एक कंपनी में ठेकेदारी करता है.

अन्य खबरें