आदिवासी महोत्सव OOPS मूमेंट, फुगड़ी डांस करते हुए मंच पर गिरी सांसद फूलो देवी और किरणमयी

Swati Gautam, Last updated: Sun, 31st Oct 2021, 10:09 PM IST
  • रायपुर में आयोजित राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव का शनिवार को समापन हुआ. इस दौरान सांसद फुलोदेवी नेताम और महिला आयोग की अध्यक्ष किरणमयी नायक फुगड़ी डांस करते हुए स्टेज पर गिर गईं. हस्ते हुए दोनों ने खुद संभाला और फिर से डांस करना शुरू कर दिया.
आदिवासी महोत्सव OOPS मूमेंट, फुगड़ी डांस करते हुए मंच पर गिरी सांसद फूलो देवी और किरणमयी. file photo

रायपुर. रायपुर में आयोजित राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव का शनिवार को समापन हुआ. इस दौरान स्टेज पर सांसद फुलोदेवी नेताम और महिला आयोग की अध्यक्ष किरणमयी नायक के साथ ऊप्स मूमेंट हो गया. दरअसल आयोजित आदिवासी महोत्सव में फुलोदेवी नेताम और किरणमयी नायक दोनों साथ मिलकर स्टेज पर फुगड़ी डांस कर रहे थे इस दौरान जैसे ही दोनों ने घूमने चाहा तभी अचानक से दोनों गिर पड़ीं. जल्दी से दोनों ने अपने आप को संभाला और हल्की मुस्कान के साथ फिर से स्टेज पर डांस करने लगीं. इस मूमेंट के दौरान संसद फुलोदेवी और किरणमयी भी अपनी हंसी नहीं रोक पाईं.

जब स्टेज पर फुलोदेवी नेताम और किरणमयी नायक दोनों डांस कर रही थीं तो सभी कैमरों की नजर उन पर टिकी हुई थी. इसी के चलते चंद सेकेंड की ये घटना कैमरे में कैद हो गई. जैसे ही दोनों फुलोदेवी नेताम और किरणमयी नायक मंच पर गिरी तो आस-पास मौजूद नेताओं की भी हंसी छूट गई. घटना के दौरान स्टेज पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी मौजूद थे. आदिवासी महोत्सव के समापन की खुशी में सीएम बघेल खुद भी अफ्रीकन ड्रम बजाकर डांस कर रहे थे.

छत्तीसगढ़ के स्कूलों में रघुपति राघव और वैष्णव जन का होगा नियमित गायन- CM भूपेश बघेल

शनिवार को हुए राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव के समापन के दौरान चारों तरफ खुशी की लहर थी. स्टेज पर नृत्य कलाकारों के साथ-साथ नेता भी गानों पर झूम रहे थे और डांस कर रहे थे. एक तरफ कांग्रेस नेता महुआ झरे रे महुआ झरे गीत पर विदेशी कलाकारों के साथ नाच रहे थे तो दूसरी तरफ सीएम बघेल भी अफ्रीकन ड्रम बजाकर डांस कर रहे थे. मालूम हो कि झारखंड के नर्तक दलों ने इस आदिवासी नृत्य महोत्सव का पहला पुरस्कार जीता. सीएम भूपेश बघेल ने शनिवार को समापन समारोह में विजेता नर्तक दलों को पांच-पांच लाख रुपए की पुरस्कार राशि, प्रशस्ति पत्र और स्मृति चिन्ह से सम्मानित किया.

अन्य खबरें