Raipur Jobs: सीधे इंटरव्यू से महिलाओं को मिल रही नौकरी, जानें सैलरी और योग्यता

Naveen Kumar, Last updated: Mon, 7th Mar 2022, 1:34 PM IST
  • छत्तीसगढ़ रायपुर में प्लेसमेंट कैंप के जरिये 200 पदों पर महिला ऑपरेटर की भर्ती की जा रही है. महिला उम्मीदवार सीधा कैंप में इंटरव्यू के आधार पर नौकरी पा सकती है.
प्रतीकात्मक तस्वीर

रायपुर. रोजगार की तलाश कर रही महिलाओं के लिए अच्छी खबर है. प्रदेश की राजधानी रायपुर में प्लेसमेंट कैंप का आयोजन हो रहा है. कैंप में सीधे इंटरव्यू के आधार पर नौकरी के लिए महिला उम्मीदवारों का चयन किया जा रहा है. ऐसे में आपके पास भी नौकरी करने का बहुत अच्छा मौका है. रायपुर में आयोजित इस प्लेसमेंट कैंप की शुरुआत सोमवार को हो गई. इस कैंप के जरिये महिलाओं को रोजगार और निजी क्षेत्रों में नौकरी दिलाने का मकसद रखा गया है. सबसे खास बात है कि करीब 200 पदों पर भर्ती की जानी है. इसके लिए महिला उम्मीदवार सीधा कैंप में इंटरव्यू के आधार पर नौकरी पा सकती है.

बता दें ​कि प्लेसमेंट कैंप के जरिए 200 पदों पर महिला ऑपरेटर की भर्ती की जानी है. इन पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता निर्धारित की गई है. महिला ऑपरेटर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदकों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष होनी चाहिए, वहीं अधिकतम आयु 30 वर्ष के बीच होनी चाहिए. इसके अलावा महिला ऑपरेटर के पदों पर आवेदन करने वाली महिलाओं के पास 10वीं/12वीं/आईटीआई एवं डिप्लोमा डिग्री उत्तीर्ण का प्रमाण पत्र होना चाहिए. 

Bihar CHO Recruitment: कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर पदों पर अब 20 मार्च तक करें आवेदन

महिला ऑपरेटर पद पर चयनित महिलाओं को 13 हजार 107 का मासिक भुगतान भी किया जाएगा. इस पदों के लिए योग्य एवं इच्छुक महिला आवेदक 7 मार्च को समय सुबह 11 से 2 बजे तक उपस्थित होकर साक्षात्कार प्रक्रिया में सम्मिलित हो सकती हैं. प्लेसमेंट कैंप में महिला उम्मीदवारों का साक्षात्कार के माध्यम से दक्षता परखी जाएगी. इसके बाद महिलाओं का चयन किया जाएगा. अगर आप भी नौकरी करने इच्छुक है तो आप भी इसके लिए सीधा आवेदन कर सकते हैं.

अन्य खबरें