आवारा कुत्ते को जिंदा जलाया, पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ दर्ज किया केस

Naveen Kumar Mishra, Last updated: Tue, 7th Dec 2021, 9:45 AM IST
रायपुर में आवारा कुत्ते को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है. सोमवार को रायपुर पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि शहर के खम्हारडीह थाना क्षेत्र के इलाके में किसी अज्ञात शख्स ने सड़क पर घूमने वाले आवारा कुत्तों को जिंदा जला दिया.
रायपुर में आवारा कुत्ते को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है

रायपुर। रायपुर में आवारा कुत्ते को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है. कुत्ते को जिंदा जलाने को लेकर रायपुर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. वहीं पशुओं के लिए काम करने वाली संस्था पेट इंडिया ने गुनहगारों के बारे में जानकारी देने वालों को 50 हजार रुपए इनाम देने की बात कही है.

 

अज्ञात व्यक्ति ने कुत्ते को जिंदा जलाया

सोमवार को रायपुर पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि शहर के खम्हारडीह थाना क्षेत्र के इलाके में किसी अज्ञात शख्स ने सड़क पर घूमने वाले आवारा कुत्तों को जिंदा जला दिया. पुलिस ने बताया कि शहर के कोटा क्षेत्र की रहने वाली वंचना लावान ने इस मामले को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस ने बताया कि वंचना की शिकायत पर खम्हारडीह पुलिस थाने में केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है. पेट्रोल डीजल 7 दिसंबर का रेट: रायपुर, बिलासपुर, दुर्ग, बस्तर में तेल के कीमत में कोई बदलाव नहीं

अमानवीय घटना के कारण कुत्ते की हुई मौत

पेट इंडिया के कार्यकर्ताओं ने बताया कि अमानवीय घटना के कारण ही एक पशु की जान चली गई है. पेट इंडिया ने सामान्य घटना को अंजाम देने वाले शख्स के बारे में जानकारी देने वाले को 50 हजार रुपए इनाम देने की बात कही है. हालांकि अभी तक आरोपी की पहचान नहीं हो पाई है.

अन्य खबरें