रायपुर : मदद की आस लिए कीचड़ में फंसे ट्रक चालक को तीन बदमाशों ने बेरहमी से पीटा

Mithilesh Kumar Patel, Last updated: Sat, 18th Sep 2021, 8:44 PM IST
  • छत्तीसगढ़ से नवरंगपुर उड़ीसा जा रही सीमेंट से लदी ट्रक रायपुर जिले के अभनपुर इलाके में बीते बुधवार रात कीचड़ में फंस गई. मदद की आस लिए हाइवे पर बैठे ट्रक चालक और हेल्पर के पास आए 3 बाइक सवार बदमाशो ने उन्हें बेरहमी से पीटा. और दोनों के रूपए और मोबाइल छीनकर फरार भी हो गए.
फाइल फोटो : बुधवार रात रायपुर के अभनपुर थाना क्षेत्र में कीचड़ में धसी ट्रक ( प्रतिकात्मक फोटो)

रायपुर. रायपुर के अभनपुर थाना क्षेत्र में बीते बुधवार देर रात एक ट्रक चालक और उसके साथी को बदमाशो ने बेरहमी से पीटा और लूट-पाट की घटना को अंजाम दिया. कमलेश निषाद नामक ट्रक चालक का सीमेंट से भरी ट्रक अभनपुर इलाके के रास्ते में भारी कीचड़ में धंस गई थी. सामान की सुरक्षा के लिए ट्रक चालक और हेल्पर काफी देर तक हाईवे पर मदद की आस लिए बैठे रहे. कुछ देर बाद 3 बाइक सवार अज्ञात युवकों को अपनी ओर आते देख दोनों ने समझा कि मदद करने आ आए हैं. मगर तीनों बदमाशों ने कमलेश और उसके साथी हेल्पर सुंदर के साथ मारपीट की और उनके मोबाइल फोन, रुपए छीनकर फरार हो गए. ट्रक चालक ने अभनपुर थाने पहुंचकर FIR दर्ज कराई है.

बता दें कि पेशे से ट्रक चालक कमलेश निषाद जगदलपुर के शांति नगर न्यू बस स्टैण्ड इलाके का रहने वाला है. बुधवार को वह अपने ट्रक में अल्ट्राटेक सीमेंट कंपनी, रावन (बलौदा बाजार) सीमेंट लोड करवाने गया हुआ था. सीमेंट लोड करवाकर वह सुबह 6 बजे के आस-पास अपने हेल्पर सुन्दर लाल सतनामी के साथ नवरंगपुर, ओडिशा के लिए निकला था. रास्ते में जाते वक्त पुराना धमतरी रोड पर कोलर नाले के पास उसका ट्रक कीचड़ में फंस गया. सामान की सुरक्षा और देखभाल करने के लिए कमलेश पूरी रात यहीं बिताने के इरादे से रुक गया. इस दौरान वह रास्ते से गुजर रहे राहगीरो से मदद की आस लिए इंतजार भी करता रहा. रात का गुजारा करने के लिए देर रात वह अपने हेल्पर सुंदर के साथ ट्रक के केबिन में खाना पकाने लगा.

बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने ट्रक चालक को पीटा

इसी दौरान मदद की आस लिए बैठे ट्रक चालक के पास देर रात तीन बाइक सवार युवक पहुंचे. इन तानों में से एक ने खाना पका रहे कमलेश को पकड़कर ट्रक से नीचे उतार दिया. उसके बाद उसके दोनों साथियों ने कमलेश का एक-एक हाथ पकड़ लिया. तीनों युवको ने हाथ में लिए डंडे से कमलेश और उसके हेल्पर सुंदर बेरहमी से पीटा. पीटने के बाद बदमाशों ने कमलेश और उसके हेल्पर के पास पड़ी मोबाइल फोन और रूपयों को लेकर बाइक से कोलर की ओर फरार हो गए. कमलेश ने बताया कि उसके पर्स में 12 हजार रुपए और जरूरी दस्तावेज थे. घटना के कुछ देर बाद डरकर कमलेश का हेल्पर भी भाग गया. अगले दिन गुरूवार को कमलेश ने अभनपुर थाने जाकर पुलिस को पूरी आपबीती बताया.

अन्य खबरें