रायुपर में पुलिसवालों पर प्रताड़ना का आरोप लगा युवक ने तालाब में कूदकर जान दी

ABHINAV AZAD, Last updated: Sat, 11th Sep 2021, 11:02 AM IST
  • मामला रायपुर के खम्हारडीह तालाब का है. मृतक युवक की शिनाख्त 29 वर्षीय पिंटू माखीजा के तौर पर हुई है. सुसाइड नोट में युवक ने दो पुलिसकर्मियों द्वारा प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है.
(प्रतिकात्मक फोटो)

रायपुर. राजधानी रायपुर में एक युवक ने तालाब में कूदकर खुदकुशी कर ली. मामला रायपुर के खम्हारडीह तालाब का है. मृतक युवक की शिनाख्त 29 वर्षीय पिंटू माखीजा के तौर पर हुई है. वह शंकर नगर का रहने वाला है. मिली जानकारी के मुताबिक, पिंटू माखीजा गुरूवार रात से ही गायब था. जानकारी मिलने के बाद जब पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो उसे एक सुसाइड नोट मिला. इस सुसाइड नोट में युवक ने दो पुलिसकर्मियों द्वारा प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है.

मामला राजधानी रायपुर के खम्हारडीह थाना इलाके का है. 29 वर्षीय पिंटू माखीजा नामक युवक ने राजधानी स्थित खम्हारडीह तालाब में कूदकर की आत्महत्या कर ली. जब पुलिस को इस बात की जानकारी मिली तो वह मौके पर पहुंची. मौके पर पहुंची पुलिस की टीम को एक सुसाइड नोट मिला. इस सुसाइड नोट में युवक ने सिविल लाइन थाने में पदस्थ दो पुलिसकर्मियों पर प्रताड़ित करने लगाया है.

सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहीं विधवा महिलाओं ने की आत्मदाह की कोशिश

दरअसल, सुसाइड नोट के जरिए युवक ने पुलिसकर्मियों प्रताड़ना का आरोप लगाया है. युवक ने इस सुसाइड नोट में आगे लिखा है कि पुलिसकर्मियों की प्रताड़ना से परेशान होकर उन्होंने खुदकुशी कर ली. इस मामले में थाना प्रभारी मंजुलता राठौर के मुताबिक, पिंटू माखीजा नाम के एक युवक ने खम्हारडीह तालाब में कूदकर आत्महत्या कर ली है. युवक की उम्र तकरीबन 29 साल थी. उन्होंने आगे बताया कि पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट बरामद किया है. बहरहाल, पूरे मामले की तहकीकात जारी है.

अन्य खबरें