सास का अजीब कारनामा, बहू की चुराई कार और पुलिस से बोली- कमिश्नर दोस्त है मेरा

Ankul Kaushik, Last updated: Thu, 27th Jan 2022, 8:52 AM IST
  • राजस्थान के जयुपर से एक अजीब मामला सामने आया है. एक सास ने बहू की कार की चोरी कर ली है और जब महिला से चोरी हुई कार के बारे में पुलिस ने पूछा तो उसने अलग जवाब दिया. कार चोरी करने वाली सास ने पुलिस से भड़कते हुए एसएचओ से कहा कि कमिश्नर मेरा दोस्त है कार की तलाश मत करना.
जयपुर में सास ने चुराई बहू की कार

जयपुर. राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक अजीब मामला सामने आया है, यहां पर एक सास ने अपनी बहू को सबक सिखाने के लिए उसकी कार की चोरी कर ली है. फिर बहू ने पुलिस को अपनी कार की चोरी की शिकायत पुलिस को दी. फिर पुलिस ने महिला की सास पर शक करते हुए पुलिस ने पूछा तो सास ने भड़कते हुए एसएचओ से कहा कि कमिश्नर मेरा दोस्त है कार की तलाश मत करना. वहीं पुलिस ने फिर इस चोरी की छानबीन के लिए आस-पास के सीसीटीवी कैमरे और मोबाइल लोकेशन को खंगाला तो उसमें चौंकाने वाला खुलासा हुआ. यह पूरा मामला जयपुर के सुभाष चौक का है और थाने में महिला ने कार चोरी का मामला दर्ज कराया था. महिला ने चोरी की शिकायत करते हुए कहा कि घर के बाहर कार खड़ी करके वह अपने मायके गई थी और यहीं से वह चोरी हुई है.

इस पूरे मामले में पुलिस ने कहा कि महिला ने कार की चोरी का शक करते हुए अपने सास के खिलाफ ही शिकायत दर्ज की थी. वहीं महिला ने अपने सास के बारे में बताते हुए कहा कि दो साल पहले उसके पति की मौत हो गई थी. इसके बाद सास उसे परेशान करती थी और यह पूरा विवाद प्रॉपर्टी को लेकर था. इसके साथ ही बहू ने सास पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसे वह ताने मारती थी और उसके कैरेक्टर पर भी शक करती थी.

राजस्थान में पड़ रही कड़ाके की ठंड, जयपुर समेत इन जिलों में शीतलहर का अलर्ट जारी

इसके साथ ही महिला ने कहा कि वह कॉम्पिटिशन एग्जाम की भी तैयारी कर रही है और उसकी सास उसे बाहर जाने से रोका करती थी. इतना ही नहीं उसके साथ मारपीट भी की गई है. जब वह इस बात से परेशान होकर अपने मायके गई तो सास ने गाड़ी की डुप्लीकेट चाबी बना ली और कार को चुराकर एक खाली मकान में छिपा दिया.

अन्य खबरें