CRPF का बर्खास्त जवान बना शराब तस्कर, रायपुर पुलिस ने पकड़ा

Naveen Kumar Mishra, Last updated: Thu, 25th Nov 2021, 1:05 PM IST
पुलिस ने मध्य प्रदेश से तस्करी कर ला रहे शराब के साथ बर्खास्त जवान को पकड़ लिया है. पकड़े गए बर्खास्त जवान के साथ एक और आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. मिली जानकारी के अनुसार शराब तस्कर इन आरोपियों से चार लाख के शराब बरामद किए गए हैं.
शराब तस्करी कर रहे आरोपी गिरफ्तार (फोटो- सोशल मीडिया)

रायपुर। छत्तीसगढ़ में सीआरपीएफ का बर्खास्त जवान शराब तस्कर बन गया है. पुलिस ने मध्य प्रदेश से तस्करी कर ला रहे शराब के साथ बर्खास्त जवान को पकड़ लिया है. पकड़े गए बर्खास्त जवान के साथ एक और आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. मिली जानकारी के अनुसार शराब तस्कर इन आरोपियों से चार लाख के शराब बरामद किए गए हैं. शराब तस्करी के आरोप में ही इस जवान को सीआरपीएफ ने बर्खास्त कर दिया था.

 

शराब तस्करी के आरोप में बर्खास्त है जवान

शराब तस्करी के आरोप में सीआरपीएफ के जवान को कुछ महीने पहले बर्खास्त कर दिया गया था. इसके बाद भी जवान अपनी हरकतों से बाज नहीं आया और शराब तस्करी करता रहा. आरोपी दो बोरियों में भरकर शराब रखे हुए थे. पकड़ी गई गाड़ी में से आठ पेटी अंग्रेजी शराब बरामद किया गया है.

पेट्रोल डीजल 25 नवंबर का रेट: रायपुर, बिलासपुर, दुर्ग, बस्तर में तेल के कीमत में कोई बदलाव नहीं

क्या है पूरा मामला

दरअसल मंगलवार को रायपुर पुलिस को एक खुफिया सूचना मिली थी कि कुछ तस्कर शराब की तस्करी करने के फेर में घूम रहे हैं. सूचना के बाद पुलिस सतर्क हो गई और आने जाने वाली गाड़ियों की चेकिंग शुरू कर दी. इसी चेकिंग के दौरान अशोका अस्पताल के पास पुलिस ने एक गाड़ी को पकड़ा इस कार में 2 लोग सवार थे. पुलिस की पूछताछ में दोनों तस्करों ने अपना नाम गणेश जैन और शेख मुईन बताया है. पुलिस ने गाड़ियों की जांच में पाया कि दो बोरियों में भरकर शराब रखे हुए हैं. पकड़ी गई गाड़ी में से आठ पेटी अंग्रेजी शराब बरामद किया गया है. बता दें दोनों आरोपी पहले भी जेल जा चुका है.

अन्य खबरें