छत्तीसगढ़ कांग्रेस के दिग्गज नेता रमेश वल्यार्णी का 51 साल की उम्र में निधन, शोक

Smart News Team, Last updated: Sun, 19th Dec 2021, 5:50 PM IST
  • छत्तीसगढ़ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधायक रमेश वल्यार्णी का रविवार को निधन हो गया. रमेश वल्यार्णी को दो दिनों पहले दिल का दौरा पड़ा. इसके बाद रामकृष्ण केयर अस्पताल में उन्हें भर्ती करवाया गया. हालत गंभीर होने की वजह से फोर्टिस अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उनकी मौत हो गई.
छत्तीसगढ़ कांग्रेस के दिग्गज नेता रमेश वल्यार्णी का 51 साल की उम्र में निधन, शोक की लहर 

रायपुर. छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कांग्रेस नेता रमेश वर्ल्यानी का रविवार को 51 वर्षीय में मौत हो गई. बता दें कि, उनका दिल्ली में इलाज चल रहा था इस दौरान दिल्ली के अस्पताल में निधन हो गया. सुत्रों के मुताबिक़, कांग्रेस नेता रमेश वल्यार्णी का पिछले कुछ दिनों से दिल्ली में उनका इलाज चल रहा था. बताया जा रहा है कि, लीवर की समस्या से ग्रसित कांग्रेस नेता को गंभीर अवस्था में एयर एम्बुलेंस के जरिए दिल्ली ले जाया गया था, जहां उपचार के दौरान उनका निधन हो गया.

रमेश वल्र्यानी को दो दिनों पहले दिल का दौरा पड़ा. इसके बाद रामकृष्ण केयर अस्पताल में उन्हें भर्ती करवाया गया. हालत में सुधार न होने के बाद उन्हें एयर एम्बुलेंस से दिल्ली ले जाया गया, और वहां फोर्टिस अस्पताल में भर्ती करवाया गया. रविवार को दोपहर बाद उनकी सांसें थम गई. उनके निधन की खबर से राजनीतिक, और सामाजिक क्षेत्र में शोक की लहर है.

छत्तीसगढ़: कट्टे की नोक पर टेंट व्यापारी के घर लूट, बदमाश 5.29 लाख लेकर फरार

बता दें कि वरिष्ठ कांग्रेसी नेता रमेश वल्यार्णी पूर्व विधायक भी हैं. वे 1997 में रायपुर ग्रामीण से समाजवादी पार्टी से विधायक बने थे. वहीं अजीत जोगी शासन के समय पूर्व मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार के तौर पर भी उनकी बोलती थी. दिवंगत नेता रमेश राजधानी में बड़े आर्थिक सलाहकार के तौर पर भी प्रतिष्ठित नाम थे. वहीं सिंधी समाज में भी उनका अलग रुतबा था.

अन्य खबरें