Sainik School Recruitment: छत्तीसगढ़ में सैनिक स्कूल ने कई पदों पर निकाली भर्ती, जानें डिटेल्स

Sumit Rajak, Last updated: Sun, 26th Dec 2021, 2:10 PM IST
  • सैनिक स्कूल में नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका है. इसके लिए अंबिकापुर ने सामान्य कर्मचारी और अन्य पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मागे हैं. इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार जो इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं. सैनिक स्कूल अंबिकापुर की ऑफिशियल वेबसाइट sainikschoolambikapur.org.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.
प्रतीकात्मक फोटो

रायपुर. सैनिक स्कूल  में नौकरी  की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका है. इसके लिए अंबिकापुर ने सामान्य कर्मचारी और अन्य पदों पर भर्ती  के लिए आवेदन मागे हैं. इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार जो इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे की आधिकारिक वेबसाइट  पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 15 जनवरी है. सैनिक स्कूल अंबिकापुर की ऑफिशियल वेबसाइट sainikschoolambikapur.org.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.

इन पदों के लिए आवेदन की अंतिम तारीख के बारे में जानकारी इस प्रकार दी गई है कि इम्प्लॉयमेंट पेपर में इन भर्तियों के विज्ञापन प्रकाशित होने के 21 दिनों के अंदर इच्छुक कैंडिडेट्स को अप्लाई कर देना है. इसके बाद किए गए आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे. ये भी जान लें कि केवल स्कूल वेबसाइट से डाउनलोड किए गए बायोडेटा पर ही विचार किया जाएगा.

रायपुर में जमीन छुड़ाने को भूखे-प्यासे बच्चों की अनोखी हड़ताल, बोले- माफिया अंकल..

रिक्तियों का विवरण:

सामान्य कर्मचारी: 20 पद

काउंसलर: 1 पद

घुड़सवारी प्रशिक्षक: 1 पद

नर्सिंग सिस्टर: 1 पद

प्रयोगशाला सहायक: 1 पद

कुल - 24 पद

आवेदन योग्यता : सामान्य कर्मचारी के लिए मैट्रिक/10वीं पास या समकक्ष योग्यता होनी चाहिए. अन्य पदों के लिए अभ्यर्थी हाल का रोजगार समाचार पत्र या भर्ती नोटिफिकेशन देख सकते हैं.

आवेदन शुल्क : वे कैंडिडेट्स जो इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं उन्हें जनरल इंप्लॉइ पद के लिए आवेदन के साथ 500 रुपए का डिमांड ड्राफ्ट और बाकी पदों के लिए आवेदन पत्र के साथ 200 रुपए का डिमांड ड्राफ्ट देना होगा. बाकी किसी भी विषय में विस्तार से जानकारी हासिल करने के लिए सैनिक स्कूल अंबिकापुर की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं.

अन्य खबरें