अवैध संबंध के शक में पत्नी पर पेट्रोल छिड़क किया आग के हवाले, आरोपी पति गिरफ्तार

Indrajeet kumar, Last updated: Fri, 17th Dec 2021, 6:16 PM IST
  • छत्तीसगढ़ में पिछले तीन दिनों में तीन चरित्र संदेह की घटनाएं सामने आई है जिसमें महिला पर उसके पति ने जानलेवा हमला किया है. छतीसगढ़ के भिलाई में एक पति ने अपनी पत्नी के शरीर पर पेट्रोल उड़ेलकर आग लगा दिया जिसके बाद महिला बुरी तरह से जल गई. फिलहाल महिला का इलाज श्रीशंकराचार्य मेडिकल कॉलेज में चल रह है.
पत्नी के ऊपर पेट्रोल छिड़ककर जलाने वाला आरोपी पति साजिद खान

रायपुर. छत्तीसगढ़ में बीते तीन दिनों में तीन चरित्र संदेह की घटनाएं सामने आई है. गुरुवार को धमतरी में एक महिला को उसके पति ने पानी में डूबाकर मार डाला. जबकि छतीसगढ़ के भिलाई में एक पति ने अपनी पत्नी के ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग के हवाले कर दिया. जलती हालत में महिला आग बुझाने के लिए नल के नीचे बैठ गई. लेकिन तब तक महिला लगभग आधी जल गई थी. जिसके बाद महिला को गंभीर स्थिति में श्रीशंकराचार्य मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया.

मिली जानकारी के मुताबिक फरीद नगर निवासी साजिद खान अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था. इसी बात को लेकर दोनों में काफी दिनों से विवाद चल रहा था. गुरुवार दोपहर भी साजिद का अपनी पत्नी नाजनीन निशा से इसी बात को लेकर विवाद चल रहा था. साजिद कि पत्नी ने साजिद को काफी समझाया लेकिन साजिद का शक दूर नहीं हो रहा था. जिसके बाद साजिद ने अपनी पत्नी के शरीर पर पेट्रोल उड़ेलकर आग लगा दिया. आग की लपटों को देखकर महिला तुरंत बाथरूम में लगे नल के नीचे बैठ गई. जिसके बाद आग तो बुझ गया लेकिन तब तक महिला आधी जल गई थी. चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए और महिला की नाजुक स्थिति को देखते हुए नजदीक के अस्पता में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने नाजनीन निशा की गंभीर स्थिति को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया. जिसके बाद जिला अस्पताल ने प्राइमरी ट्रीटमेंट कर उसे जुनवानी के श्रीशंकराचार्य मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. जहां अब भी उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने इस मामले में आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

फांसी के फंदे पर लटके मिले मां समेत दो मासूम बच्चे, पुलिस जांच में जुटी

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में लगातार ऐसी घटनाएं सामने आ रही है. बुधवार को भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था जिसमें एक महिला के आँख में लकड़ी घुसा दिया गया था. इसके बाद गुरुवार को धमतरी में एक पति ने अपनी पत्नी को तालाब में डूबोकर मार दिया था. जिसके बाद आरोपी पति ने थाना पहुंचकर सरेंडर किया. इसके अलावा दो दिन पहले कोरबा जिले में एक पति ने अपनी पत्नी को धरधार हथियार से हमला कर घायल कर दिया था. जिसके बाद उस महिला कि मौत हो गई थी. इस घटना में भी आरोपी पति ने थाने जाकर सरेंडर किया था.

अन्य खबरें