दिनदहाड़े बैंक के अंदर से 4 लाख रुपये से भरा बैग ले गया बदमाश, CCTV में कैद घटना

Ankul Kaushik, Last updated: Tue, 14th Dec 2021, 7:26 PM IST
  • छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में तेलीबांधा थाना क्षेत्र में केनरा बैंक के अंदर से 4 लाख रुपये से भरा बैग बदमाश ले गया है. यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. इसके साथ ही इस घटना को लेकर सुरक्षा पर भी सवाल उठ रहे और वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है.
छतीसगढ़ केनरा बैंक लूट

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के तेलीबांधा थाना क्षेत्र के केनरा बैंक के अंदर से दिनदहाड़े बदमाश 4 लाख रुपये से भरा बैग ले गया है. बदमाश द्वारा की गई यह वारदात सीसीटीवी में भी कैद हो गई है. इस घटना के बाद सुरक्षा पर भी काफी सवाल किए जा रहे हैं और शहर में अपराधियों के इन बुलंद हौसलों को देख आम जनता भी काफी परेशान है. बैंक के अंदर हुई यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है और इसके साथ ही कारोबारी की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है. जानकारी के अनुसार भरत कंस्ट्रक्शन का मुंशी प्रभात नायक सेल्स के पैसों को जमा करने केनरा बैंक की मरीन ड्राइव स्थित ब्रांच आया था. बैंक में वह पैसों से भरे बैग को सोफे पर रख कर डिपॉजिट पर्ची भरने बैंक कर्मचारी के काउंटर में पहुंचा.

वहीं बैंक के अंदर हुई इस घटना के बाद वहां पर काफी हंगामा हुआ. इसके बाद प्रभात ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी और उसकी शिकायत पर पुलिस बैंक पहुंची. वहीं पुलिस के आने के बाद बैंक कर्मचारियों ने बैंक के सीसीटीवी को जांच की तो उसमें पैसों से भरे बैग को लेकर जाते एक अज्ञात आरोपी की देखा. इस आरोपी की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है और पुलिस जांच में जुट गई है.

वेडिंग थीम के चक्कर में टूटी कमर, 12 फीट की ऊंचाई से गिरे दूल्हा-दुल्हन, वायरल वीडियो

इस पूरे मामले में तेलीबांधा थाना की पुलिस सहित साइबर सेल की टीम भी मौके पर पहुंची. टीम ने घटना को लेकर बैंक कर्मियों से पूछताछ की और इसके साथ ही सीसीटीवी को भी खंगाला. सीसीटीवी की जांच में टीम को एक युवक बैग लेकर बाहर जाता दिखाई दिया. इस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

अन्य खबरें