AIIMS रायपुर में सीनियर रेजिडेंट के पदों पर निकली वैकेंसी, जानें डिटेल

Indrajeet kumar, Last updated: Thu, 28th Oct 2021, 5:19 PM IST
  • अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) रायपुर ने सीनियर रेजिडेंट के 136 खाली पदों पर बहाली के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है. उम्मीदवार AIIMS की ऑफिशियल वेबसाइट aiimsraipur.edu.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. शैक्षणिक योग्यता, फी और उम्र सीमा के बारे में जानने के लिए पढिए पूरी खबर.
प्रतीकात्मक फोटो

रायपुर. अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) रायपुर ने सीनियर रेजिडेंट (Group-A Non-Academic) के पद पर भर्ती लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है. इस भर्ती के जरिए कुल 136 खाली पदों पर भर्ती किया जाएगा. इच्छुक उम्मीदवार अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) की ऑफिशियल वेबसाइट aiimsraipur.edu.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. AIIMS के इन पदों पर अप्लाइ करने के लिए उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से संबंधित विषय में स्नातकोत्तर मेडिकल डिग्री जैसे एमडी / एमएस / डीएनबी या डिप्लोमा जैसी डिग्री होनी चाहिए. इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों उम्र 45 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए. एजुकेशन क्वालिफिकेशन और उम्र सीमा की पूरी जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें. 

इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. इंटरव्यू के लिए की शॉर्ट- लिस्ट शैक्षणिक योग्यता, अनुभव आदि के आधार पर और/या सक्षम प्राधिकारी द्वारा तय किए गए शॉर्ट-लिस्टिंग मानदंड के आधार पर की जाएगी. इन पदों पर चुने गए उम्मीदवारों को 7th CPC के मुताबिक 67700 रुपए वेतन दिया जाएगा. चयन प्रक्रिया और वेतनमान पूरी जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें.

RIICO vacancy 2021: इंजीनियर, स्टेनोग्राफर समेत कई पदों पर बंपर भर्ती, जाने डिटेल

इच्छुक आवेदन की अंतिम तारीख यानि 7 नवंबर 2021 या उससे पहले ही आवेदन कर लें. उम्मीदवार आवेदन अंतिम रूप से सबमिट किए गए आवेदन का प्रिन्ट आउट ले लें. आवेदन शुल्क की बात करें तो General/EWS/OBC वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 1000 रुपये है वहीं एससी और एसटी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 800 रुपये है. आवेदन शुल्क के लिए की पूरी जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर नोटिफिकेशन देख सकते है.

अन्य खबरें