बदमाशों ने ट्रैफिक पुलिस को सरेराह पीटा, Video Viral होने के बाद पहुंचे जेल

Ruchi Sharma, Last updated: Mon, 14th Feb 2022, 12:30 PM IST
  • सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक सरेआम दो बदमाश ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक पुलिस के साथ मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.
बदमाशों ने ट्रैफिक पुलिस को सरेराह पीटा

रायपुर. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक सरेआम दो बदमाश ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक पुलिस के साथ मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही बदमाश पुलिसकर्मी के साथ गाली गलौज कर रहे हैं. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने वीडियो फुटेज के आधार पर एक्शन लेते हुए मामले की कार्रवाई की है. और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. यह मामला छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव का बताया जा रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि तीन बदमाश मोटरसाइकिल पर आते हैं. जिसमें से एक बदमाश बाइक से उतर कर ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक जवान को दिनदहाड़े मारपीट करने लगता है. दूसरा बदमाश भी आकर ट्रैफिक जवान पर हमला बोल देता है. इस पूरी घटना को वहां पर मौजूद किसी व्यक्ति ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया. अब वीडियो कैमरे के फुटेज के आधार पर तीन बदमाशों को पुलिस गिरफ्तार कर लिया है. इस शर्मनाक वारदात के बाद सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठने लगे हैं. लोगों की रक्षा करने वाली पुलिस भी अब बदमाशों से सुरक्षित नहीं है.

 

पुलिस ने तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक ट्रैफिक विभाग में तैनात पुलिस जवान रूपेंद्र वर्मा ट्रैफिक ड्यूटी में तैनात थे. इसी दौरान एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर तीन युवक लड़खड़ाते हुए बाइक चला रहे थे. ट्राफिक जवान ने उन्हें रोककर सही तरीके से बाइक चलाने की बात कही. इस बात से दो बदमाश इतने आग बबूला हो गए कि वे लोग ट्राफिक जवान को ऑन ड्यूटी ही सरेआम पिटाने लगे.. इसके बाद तीनों बदमाश वहां से फरार हो गए. ट्रैफिक आरक्षक रुपेंद्र वर्मा ने इस मामले की लिखित शिकायत कोतवाली थाने में की है. जिस पर राजनांदगांव पुलिस ने तीनों बदमाश महावीर प्रभु और शेख शहनाज को गिरफ्तार कर लिया है. मामले को लेकर लिखित शिकायत ट्राफिक जवान ने कोतवाली थाने में की. जिस पर कार्रवाई करते हुए सिटी कोतवाली पुलिस ने तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

अन्य खबरें