वेडिंग थीम के चक्कर में टूटी कमर, 12 फीट की ऊंचाई से गिरे दूल्हा-दुल्हन, वायरल वीडियो

Atul Gupta, Last updated: Mon, 13th Dec 2021, 3:39 PM IST
  • वेडिंग थीम के चक्कर में दूल्हा-दुल्हन की ऐसी किरकिरी हुई कि कमर में आयोडेक्स मलने की नौबत आ गई. क्रेन की रस्सी टूटने से दोनों 12 फीट की ऊंचाई से गिरे. दोनों की कमर में चोट लगी. आधे घंटे बाद शुरू हो सके वैवाहिक कार्यक्रम. घटना का वीडियो वायरल
वेडिंग थीम के चक्कर में गिरे दूल्हा-दुल्हन (फोटो- सोशल मीडिया)

रायपुर: शादियों का सीजन है. सबकी चाहत होती है कि अपने खास दिन और खास बनाएं. वेडिंग प्लानर भी इस बात को बखूबी जानते हैं तो एक से बढ़कर एक थीम दिखाते हैं कि दूल्हा-दुल्हन की जोड़ी ऐसे आएगी-वैसे आएगी. दुनियाभर के ख्वाब दिखा दिए जाते हैं. दूल्हा-दुल्हन भी खुश कि चलो हमारी शादी में जयमाला इतनी खास होगी. लेकिन कभी कभी ज्यादा करने के चक्कर में ऐसा पोपट होता है कि खबर बन जाती है. पिछले दिनों क्रेन से खाने की टेबल पर गिरे दूल्हा-दुल्हन की वीडियो वायरल हुई थी, अब ऐसी ही एक और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही है. मामला छत्तीसगढ़ के रायपुर का है.

चारों तरफ लाइटिंग और डांस करती मॉडल्स के बीच ओवल शेप के एक स्विंग में कपल की एंट्री होती है. बैकग्राउंड में गाना बज रहा है. डांसर नाच रहे हैं. एलईडी लाइट चल रही है. फुलझड़ी चल रही है. इस बीच ओवल शेप में बैठे कपल को क्रेन से खींचा जाता है. करीब दस फीट हवा में उठाने के बाद ओवल में से भी फुलझड़ी निकलती है. यहां तक सब ठीक. इसके बाद होता है कांड जो किसी ने नहीं सोचा होगा. दूल्हा-दुल्हन जैसे ही हाथ हिलाकर गेस्ट को ग्रीट करते हैं वैसे ही क्रैन से बंधी रस्सी टूट जाती है और दूल्हा-दुल्हन करीब दस फीट की ऊंचाई से धड़ाम से जमीन पर गिरते हैं.

दूल्हा-दुल्हन के गिरते ही चीख पुकार मच जाती है. लोग स्टेज की तरफ दौड़ते हैं कि कहीं कुछ हुआ तो नहीं. गनीमत ये रही कि दूल्हा-दुल्हन को चोट नहीं आई और दोनों सुरक्षित बच गए. बताया जा रहा है कि कपल को माइनर इंजरी हुई है. आधा घंटा आराम करने के बाद जैसे तैसे शादी पूरी की गई. रिपोर्ट के मुताबिक वेडिंग प्लानर कंपनी ने इस घटना की जिम्मेदारी ली है.

अन्य खबरें