पत्नी, बेटी और प्रेमिका की हत्या कर पाप धोने गंगा स्नान और तीर्थ के लिए निकला पति, MP में अरेस्ट

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Tue, 16th Nov 2021, 11:31 PM IST
  • छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में पत्नी, बेटी और प्रेमिका की हत्या करके फरार चल रहे हत्यारे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को मध्य प्रदेश से गिरफ्तार किया. वहीं पूछताछ में पता चला कि आरोपी तीनों कि हत्या करने के बाद अपने पाप धोने के लिए गंगा नहाया और कई तीर्थस्थलों में भी घूमा.
पत्नी, बेटी और प्रेमिका की हत्या कर पाप धोने गंगा स्नान और तीर्थ के लिए निकला पति, MP में अरेस्ट

रायपुर. छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में हुए ट्रिपल मर्डर का खुलासा पुलिस ने कर दिया है. साथ ही तीनों हत्याएं करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं आरोपी कोई एयर नहीं बल्कि मृतिक का पति ही है. वहीं पुलिस के मुताबिक आरोपी अपनी पत्नी, बेटी और प्रेमिका की हत्या करने के बाद अपने पाप धोने निकल पड़ा. जिसने गंगा स्नान से लेकर कई तरथ स्थल तक घुमा. जिसे पुलिस ने मध्यप्रदेश से 116 दिन बाद गिरफ्तार किया है. 

इस मामले के बारे में एसपी कृष्णकुमार साहू ने बताया कि 21 जुलाई को वाड्रफनगर में एक किराए के घर मे महिला का शव मिला था. जिसकी जांच के बाद पुलिस रघुनाथनगर थाना क्षेत्र सोहनत गांव पहुंची थी. जहां पर आरोपी छत्रपति के घर पहुंची तो देखा कि उसके मकान में ताला लगा हुआ है. जब ताला तोड़ा गया तो पत्नी गायत्री और बेटी किरन का शव बरामद हुआ था. इतना ही नहीं पुलिस को वहां से एक और पर्ची मिली थी. जिस्मे अन्य लोगों को भी मारने की बात लिखी हुई थी. जिसके बाद से ही पुलिस आरोपी छत्रपति वर्मा की तलाश कर रही थी. 

यूपी चुनाव BJP हारी तो 2014 के एक्साइज टैक्स पर बिकेगा पेट्रोल डीजल: बघेल

पुलिस के अनुसार आरोपी और ललिता के बीच प्रेम प्रसंग था. ललिता ने आरोपी को एक घड़ा सोना देने की बात कही थी, लेकिन वह दे नहीं रही थी. जिससे परेशान होकर आरोपी ने पहले महिला को समोसे में नींद की गोली मिलाकर खिलाया, फिर उसका चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी. इतना ही नहीं जब वह अपने घर पहुंचा तो वहां पर अपनी पत्नी की हत्या अपने पिता के साथ अवैध संबंध होने के शक में हत्या कर दी. साथ ही अपनी बच्ची को भी मार डाला.

अन्य खबरें