रायपुर: तालाब में बिना कपड़ों के नहाने को रोकने पर युवक को पीटा, हालत गंभीर

ABHINAV AZAD, Last updated: Tue, 2nd Nov 2021, 1:55 PM IST
  • रायपुर के सेजबहार इलाके में एक युवक को बिना कपड़े नहाने से रोकने पर मामला इतना बढ़ गया कि दोनों में जमकर मारपीट हुई. इस मारपीट में एक युवक बुरी तरह घायल हो गया, घायल युवक की स्थिति नाजुक बताई जा रही है.
(प्रतीकात्मक फोटो)

रायपुर. मामूली विवाद के बाद एक युवक को जान से मारने की कोशिश की गई. मामला सेजबहार इलाके का है. बताया जा रहा है कि दतरेंगा गांव में रहने वाले एक किसान के भाई को गांव के ही एक युवक ने बुरी तरह से पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. बात मामूली बात से शुरू हुआ था लेकिन देखते ही देखते जानलेवा बन गया. साथ ही मारपीट करने वाले युवकों पर गांव के दूसरे युवकों को भी पीटने का आरोप है. मामले में आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर लिया गया है. बहरहाल, पुलिस युवक की तलाश कर रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक, मारपीट का आरोपी गांव में रहने वाला थानू साहू है. बताया जा रहा है कि हाल ही में थानू गांव के तालाब में बिना कपड़ों के नहा रहा था. जिसके बाद मुकेश के भाई गजाधर ने थानू को रोका. कुछ देर बाद थानू साहू तालाब के पास लगे पीपल के पेड़ को काटने लगा इसके बाद विवाद और बढ़ गया. महज इस बात पर बदला लेने की नीयत से थानू साहू ने गांव के शीतला चौक के पास गजाधर साहू को पीट दिया.

धनतेरस पर बर्तन खरीदने के लिए छत्तीसगढ़ रायपुर दुर्ग भिलाई बिलासपुर कोरबा, उत्तराखंड देहरादून हरिद्वार में शुभ मुहूर्त

बताया जा रहा है कि इस मारपीट के बाद गजाधर बेहोश होकर गिर पड़ा. तब लाठी से पीट-पीटकर थानू ने उसे अधमरा कर दिया. गजाधर के सिर से काफी खून बह रहा था. जिसके बाद बेहोशी की हालत में उसे अस्पताल पहुंचाया गया. मुकेश के मुताबिक, थानू साहू ने गांव के ही कमलेश नाम के एक दूसरे लड़के के साथ भी मारपीट की है. बहरहाल, अब इस मामले में पुलिस थानू साहू को ढूंढ रही है. जबकि वहीं दूसरी तरफ मारपीट में बुरी तरह से घायल हुआ गजाधर साहू गंभीर अवस्था में एक प्राइवेट अस्पताल में एडमिट है.

अन्य खबरें