Viral Video: ऑटो मैकेनिक ने मोहम्मद रफी का गाया गाना, सुनकर कहेंगे REAL टैलेंट

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Sun, 2nd Jan 2022, 4:19 PM IST
  • एक ऑटो मैकेनिक का गायक मोहम्मद रफी का गाना चाहूंगा मैं तुझे सांझ सवेरे गाया. जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. साथ ही इस वीडियो को लॉफ काफी पसंद भी कर रहे है.
Viral Video: ऑटो मैकेनिक ने मोहम्मद रफी का गाया गाना, सुनकर कहेंगे REAL टैलेंट

सोशल मीडिया पर रोजाना कोई न कोई वीडियो वायरल होती ही रहती है. वहीं इन दिनों सोशल मीडिया पर आजकल डांस और सिंगिंग की काफी वीडियो वायरल हो रही है. ऐसी ही एक मैकेनिक का गाना गाने का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसे लोग काफी पसंद भी कर रहे है. वहीं उसका गाना सुनकर ऐसा लगता है जैसे वह कोई प्रोफेशनल सिंगर हो.

सोशल मीडिया पर मैकेनिक का गाना गाने का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वहीं वह मैकेनिक गायक मोहम्मद रफी के ‘चाहूंगा मैं तुझे सांझ सवेरे’ को गा रहा है. वहीं यह गाना 1964 में रिलीज हुई दोस्ती फिल्म का है. जिमसें दो दोस्तों की कहानी दिखाई गई है. मैकेनिक का गाना गाने का वीडियो ट्विटर पर प्रताप सोमवंशी ने ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि अद्भुद और अपार सम्भावनाओं से भरी आवाज सुनिए. साल के पहले दिन संदीप जोशी जी अनाम गायक वीडियो मिला. नए बरस में इस सुरीले गायक को पहचान मिले ऐसी कामना है.

Video: मेरठ में स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी के उद्घाटन से पहले PM मोदी करने लगे वर्कआउट

इस वीडियो को ट्वीट करने के बाद इसे अभी तक 3.7 से ज्यादा बार देखा जा चूका है. वहीं इस वीडियो पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रया भी दी है. एक यूजर ने लिखा कि वह भाई ऊपर वाले ने क्या आवाज दी है. इसके साथ ही एक अन्य यूजर ने लिखा कि आवाज सच में बहुत ही अच्छी है, भगवान अवसर और सफलता प्रदान करें. वहीं एक यूजर ने लिखा कि क्या बात है, बहुत सुंदर.

अन्य खबरें