VIDEO: प्रार्थना के बीच लॉलीपॉप चूस रहा था मुन्ना, लोगों को याद आए स्कूल के दिन

Pallawi Kumari, Last updated: Mon, 14th Feb 2022, 10:29 AM IST
  • स्कूल की प्रार्थना के दौरान एक बच्चा लॉलीपॉप खाते हुए नजर आ रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में इस बच्चे की हरकत देख आपको भी अपने बचपन और स्कूल के दिनों की याद आ जाएगी.
स्कून प्रार्थना में लॉलीपॉप खाना बच्चा (फोटो-ट्विटर) 

स्कूल के दिनों की मस्ती हर किसी को याद होती है. हम सबने स्कूल के दिनों में पढ़ाई से ज्यादा मौज-मस्ती की है. बचपना और बचपन के दिन भले ही बीत जाए लेकिन इसकी सुनहरी यादें कभी धुंधली नहीं पड़ती. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आपको भी अपने बचपन के दिन याद आ जाएंगे. वीडियो में देखा जा सकता है कि सुबह स्कूल की प्रार्थना के बीच एक छोटा बच्चा प्रार्थना के बीच-बीच में लॉलीपॉल चूस रहा होता है. बच्चे की इस हरकत ने लोगों का दिल जीत लिया.

कहा जाता है कि बच्चे मन के सच्चे होते हैं. क्योंकि उनके मन में छल कपट नहीं होता है. उन्हें सही और गलत के बारे में भी नहीं पता होता. वो बस उस काम को करते हैं जिसमें उन्हें खुशी मिलती है. आज कल स्मार्टफोन और सोशल मीडिया पर बच्चों के खूब वीडियो देखने को मिलते हैं, जिसमें उनकी हरकते देख बड़े-बड़े लोग भी हैरान रह जाएगा. लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक बच्चे का वीडियो आपका दिल जीत लेगा और आप बचपन के दिनों में खो जाएंगे.

Air Asia फ्लाइट में यात्रियों के साथ सफर कर रहा था सांप, पायलट ने शेयर की डरावनी Video

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छोटा बच्चा सुबह स्कूल की प्रार्थना के दौरान पूरी शिद्दत से दोनों हाथ जोड़कर और आंखें बंद करके इतनी शक्ति हमें देना दाता प्रार्थना कर रहा होता है. लेकिन उसके हाथ में लॉलीपॉप होता है जिसे वह प्रार्थना के बीच-बीच में चूसता भी है.

सोशल मीडिया पर ये वीडियो शेयर किया गया तो बच्चे की इस क्यूट हरकत को लोगों ने खूब पसंद किया.ट्विटर पर इस वीडियो को अबतक 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और लगभग 18 लाख लोगों ने इसे पसंद किया है. वीडियो में लोगों के खूब कमेंट भी देखे जा सकते हैं. बच्चे को देख यूजर्स को भी स्कूल के दिनों की याद आ गई और बचपन की यादें ताजा हो गई.

दादा-दादी ने हारमोनियम और डफली के साथ गाया 'चिट्ठी आई है', देखें वायरल वीडियो

अन्य खबरें