Video: रिपोर्टर के सवाल पर चाचा को आया गुस्सा, दिया ऐसा जवाब कि बोलती हो गई बंद

Pallawi Kumari, Last updated: Tue, 15th Feb 2022, 3:12 PM IST
  • सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. वीडियो में बुजुर्ग चाचा रिपोर्टर के सवाल से परेशान होकर उसे खरी खोटी सुना देते हैं. इस वीडियो को देखने के बाद सभी चाचा की खूब तारीफ कर रहे हैं.
रिपोर्टर के सवाल का जवाब देता शख्स (फोटो-सोशल मीडिया)

सोशल मीडिया पर आए दिन खूब वीडियो वायरल होते रहते हैं. लेकिन इनमें से कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो आपका दिल जीत लेते हैं. कुछ वीडियो तो इतने फनी होते हैं कि इसे देखने के बाद हंसी रोके नहीं रुकती. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.  वीडियो में एक बुजुर्ग चाचा रिपोर्टर के बेतुके सवाल से इतने परेशान हो जाते हैं कि उसे डांट लगा देते हैं. बुजुर्ग चाचा का स्वैग अंदाज देख रिपोर्टर भी चुप हो जाता है.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक रिपोर्टर जोकि गांव में रिपोर्टिंग के लिए जाता है.  पहले तो पत्रकार बड़ी शालीनता के साथ बुजुर्ग का नाम पूछता है. इसका जबाब देते हुए बुजुर्ग कहते हैं हमारा नाम है झुग्गीलाल. इसके बाद पत्रकार खंबे में लगे सोलर टॉर्च को दिखाते हुए पूछता है, ये जो टॉर्चे चार्ज हो रही है इनसे क्या होता है?. बस फिर क्या था ये सुनते ही चाचा गुस्से में आ जाते हैं और रिपोर्टर पर बरस पड़ते हैं.

VIDEO: गंगूबाई स्टाइल में दिखीं देसी दादी, आलिया भट्ट के Dholida गाने पर लगाए ठुमके

बुजुर्ग गुस्से में रिपोर्टर से कहते हैं- उजारा (रोशनी) होता है और क्या होता है. वह रिपोर्टर को गाली देते हुए कहते हैं हद मुर्ख आदमी हो.  रिपोर्टर को जवाब देते हुए बुजुर्ग चाचा का अंदाज देखने के लायक है. चाचा का स्वैग अंदाज देख यकीनन आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

वीडियो सामने आने के बाद से ही खूब वायरल हो रहा है और लोग इसे अलग अलग प्लेटफॉर्म पर शेयर कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर नेशन डॉट कॉम नाम के अकाउंट पर भी इस वीडियो को शेयर किया गया है. कुछ घंटे पहले शेयर किए गए इस वीडियो में हजारों लाइक्स देखे जा सकते हैं और यूजर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए. एक यूजर ने कमेंट में लिखा है- 'और ले लो ज्ञान'. एक और यूजर ने लिखा-'चाचा का स्वैग'.

युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री ने ‘काचा बादाम’ गाने पर किया डांस, मां ने भी दिया पूरा साथ

अन्य खबरें