Viral Video: महिला ने वाइब्रेटर को फेस मसाज मशीन बताया, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Fri, 26th Nov 2021, 12:24 PM IST
  • हिलेरी नाम की महिला ने वाइब्रेटर को चेहरे का मसाज करने वाली मशीन बताकर उसका वीडियो बनाया. जो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया. साथ ही लोगों ने महिला का मजाक उड़ाते हुए कमेंट भी किया. जिसका जवाब भी महिला ने उसी अंदाज में दिया.
Viral Video: महिला ने वाइब्रेटर को फेस मसाज मशीन बताया, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

रायपुर. सोशल मीडिया पर रोजाना कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. वहीं अब सोशल मीडिया पर एक महिला का वाइब्रेटर को फेस मसाज मशीन बताते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें महिला उपकरण के विशेषता के बारे में भी बताया है. जिसे वह छिद्र चूमने वाला कहती है. साथ ही महिला कहती है कि दोस्तो मुझे आपको इस त्वचा में निखार करने वाले चीज के बारे में बताना है, जो मुझे मिला है. यह स्किन को चूसता है और पल्स के प्रवाह को बढ़ा देता है. जिससे रक्त का प्रवाह बनता है. यह आश्चर्यजनक है. 

वीडियो में दिख रही महिला हिलेरी है. जो टिकटोक पर वीडियो बनाती है. जिन्होंने इस वीडियो में बताया कि इसे खरीदने के किए टिकटोक ने प्रेरित किया है. यह अमेजन पर है. साथ ही उन्हीने यह भी कहा कि इसे उत्तेजना के लिए भी चालू किया जा सकता है. यह आश्चर्यजनक है. हिलेरी द्वारा यह वीडियो पोस्ट करने के बाद कुछ ही देर में यह वायरल हो गया. जिसे अभी तक तकरीबन 2 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

छत्तीसगढ़: हाथियों के आंतक से गांव वाले परेशान, घर छोड़ सरकारी भवनों में रहने को मजबूर

वहीं महिला के उस वीडियो पर लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर किया. एक यूजर ने लिखा कि लड़की यह तुम्हारे चेहरे के उपयोग के लिए नहीं हैं. साथ ही एक अन्य ने लिखा कि मुझे नहीं लगता कि इसका वास्तव में उपयोग किया जाता है. इतना ही नहीं एक यूजर ने लिखा कि बहुत से लोग जानते है कि यह किस लिए है... माइंड ब्लोइंग. वहीं हिलेरी ने भी इन कमेंट्स का जवाब मजाकिया लहजे में वीडियो बनाकर दिया.

अन्य खबरें