Video: महिला ने बालों को सैंडविच की तरह कराया Grilled, स्टाइलिश लुक की हुई किरकिरी

Pallawi Kumari, Last updated: Sun, 27th Feb 2022, 5:06 PM IST
  • बालों को स्टाइलिश लुक देना या एक्सपेरिमेंट करना कभी-कभी भारी पड़ जाता है. इसका ताजा उदाहरण वायरल हो रहे एक वीडियो में देखने को मिला. इसमें महिला सैलून में बालों को सैंडविच की तरह ग्रिल्ड कराती नजर आ रही है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद महिला के स्टाइलिश हेयर की खूब किरकिरी हो रही है.
बालों को सैंडविच की तरह ग्रिल्ड कराती महिला (फोटो-इंस्टाग्राम)

आपने ग्रिल्ड सैंडविच तो खाया ही होगा. लेकिन क्या आपने सोचा है अगर इस तरह से आपने अपने बालों को ग्रिल्ड किया तो कैसा लगेगा. ऐसा सोचने या करने से पहले आप एक बार इस वायरल वीडियो को जरूर देखें. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक महिला बालों को ग्रिल्ड कराती नजर आ रही है. खास बात तो यह कि सैलून में एक स्टाइलिश द्वारा महिला के बालों को गिल्ड किया जा रहा है.

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला कुर्सी पर बैठी होती है और एक हेयर स्टाइलिश उसके बालों को स्ट्रेनर की तरह एक उपकरण से ग्रिल्ड कर रही होती है. स्टेप बाय स्टेप इस उपकरण से बालों को दबाते हुए हेयर स्टाइलिश ग्रिल्ड करती चली जाती है.  इस उपकरण की सहायता से महिला के बालों को ग्रिल्ड की तरह शेप होने में सेकंड भर का समय लगता है.

लंबे बाल रखना शख्स को पड़ा भारी, जब टोपी उतरी तो बॉस ने नौकरी से निकाला

ये ग्रिल्ड हेयर स्टाइलिश लुक इन दिनों खूब ट्रेंड में है. फीमेल के बीच इस तरह से बालों में ग्रिल्ड स्टाइल खूब पसंद किया जा रहा है. हालांकि कुछ लोगों को ये स्टाइल बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है. यूजर्स खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए. इस पोस्ट में यूजर्स के कई तरह के रिएक्शन देखे जा सकते हैं.

एक यूजर ने लिखा है-'अपने बालों को इस तरह के स्टाइल करना बकवास है'. दूसरे ने लिखा है-'मुझे 80 और 90 के दशक की शुरुआत में ऐसे स्टाइलिश बाल पसंद थे. इसलिए मुझे यह स्टाइल थोड़ा पसंद आया.' कुछ यूजर्स ने इसे पूरी तरह बकवास स्टाइल कहा तो वहीं कुछ लोगों ने इस तरह की स्टाइल को पसंद करने के सवाल पर 'नहीं' का जवाब दिया.

इस वीडियो को Easy Hairstyles नाम से इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है और अब तक इसे लगभग 73 हजार लोगों ने लाइक किया है. वीडियो देखने के बाद आप जरूर बताएं कि आपको ये ग्रिल्ड हेयर स्टाइल कैसा लगा? 

Mahashivratri 2022: महाशिवरात्रि पर बनेगा पंचग्रही योग, इस मुहूर्त पर पूजा करना होगा शुभ

अन्य खबरें