दिव्यांगों की वितरण सामग्री में गड़बड़ी, भड़के सांसद संजय सेठ ने करवाया ठीक

Smart News Team, Last updated: Thu, 18th Feb 2021, 3:34 PM IST
  • रांची के जिला स्कूल में गुरुवार को सामाजिक सुरक्षा विभाग की तरफ से दिव्यांगों को सामग्री का वितरण किया गया. वही कार्यक्रम में मौजूद भाजपा के लोकसभा सदस्य संजय सेठ ने सामग्री की स्थिति को देखकर मजूद अधिकारीयों को खरी खोटी सुनाई.
दिव्यांगों की वितरण सामग्री में गड़बड़ी, भड़के सांसद संजय सेठ ने करवाया ठीक

रांची. रांची के जिला स्कूल में सामाजिक सुरक्षा विभाग की तरफ से दिव्यांगों को सामग्री वितरण शिविर कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम के दौरान करीब कुल 278 दिव्यांगों को सामग्री दी गई. वही इस कार्यक्रम में भाजपा लोकसभा सदस्य संजय सेठ भी शामिल हुए. जिन्हीने ने दिव्यांगों को दी जारी सामग्री की गुणवत्ता पर सवाल उठाते हुए वहां मौजूद सभी अधिकारियों खूब खरी खोटी सुनाई. साथ ही यह भी कहा कि इसकी जांच कर दोषी अधिकारियों को संस्पेंड किया जाय.

दरअसल गुरुवार को हो रहे सामाजिक सुरक्षा विभाग की तरफ से हो रहे कार्यक्रम में दिए जाने वाली सामग्री दिसम्बर माह से जिला स्कूल के अंदर पड़ी हुई थी. इतने समय से बन्द पड़ी सामग्री काफी गन्दी और उनमे से कुछ खराब भी हो गई थी. जिसे देखकर सांसद संजय सेठ भड़क गए. जिसके बाद वहां पर मौजूद अधिकारियों को कहा कि अधिकारी सरकार का पैसा बर्बाद कर रहे है. ये सभी सरकार के पैसे से आया है और अगर किसी दिव्यांग को दे तो सम्मान पूर्वक दे. साथ ही उन्होंने ने सम्बंधित अधिकारियों को संस्पेंड और उनके वेतन से वसूली करने की बात भी कही.

उचित इलाज नहीं मिलने से आग पीड़िता की मौत मामले में हाईकोर्ट ने दिए जांच के आदेश

संजय सेठ ने कार्यक्रम में मौजूद निश्कता आयुक्त सतीश चंद्र, विभाग के निदेशक सत्येंद्र इत्यादि को खूब खरी खोटी सुनाई. साथ ही कहा कि अब से रांची लोकसभा में कही भी दिव्यांगों के लिए शिविर होगा तो वह स्वयं जाकर सामग्री की जांच करेंगे. वही सांसद की फटकार के बाद आनन फानन में दिव्यांगों को दी जाने वाली सामग्री को साफ सफाई कराकर वितरण किया गया.

हेमंत सोरेन सरकार झारखंड में बिना नौकरी वाले युवाओं को देगी बेरोजगारी भत्ता

अन्य खबरें